A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विटर पर छाई अक्षय कुमार की फिल्म, 'सिंबा'-'सिंघम' और 'सूर्यवंशी' को एक साथ देख फैंस हुए एक्साइटेड

ट्विटर पर छाई अक्षय कुमार की फिल्म, 'सिंबा'-'सिंघम' और 'सूर्यवंशी' को एक साथ देख फैंस हुए एक्साइटेड

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं। ऐसे में 'सूर्यवंशी' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

sooryavanshi twitter reaction- India TV Hindi 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर को लोग पसंद कर रहे हैं

मुंबई: रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन पहली बार साथ नज़र आ रहे हैं, जिन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हो गए हैं। इस एक्शन पैक्ड फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज से पहले ही हर कोई इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बता रहा है।

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एंटी टेररिज्म स्क्वॉड कॉप का किरदार निभा रहे हैं, जो देश को बचाने के लिए अपने परिवार यानि कैटरीना कैफ और बच्ची को भी दांव पर लगा देते हैं। आखिरी में वो अपनी मदद के लिए 'सिंबा' और 'सिंघम' को बुलाते हैं। बता दें कि 'सिंबा' फिल्म में रणवीर सिंह और 'सिंघम' में अजय देवगन ने पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। 

सूर्यवंशी ट्रेलर लॉन्च इवेंट: बाइक से पहुंचे अक्षय कुमार, ऑरेंज ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं कैटरीना कैफ

इनके अलावा जैकी श्रॉफ भी दमदार नेगेटिव रोल में हैं। फिल्म रो हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्व मेहता और रोहित शेट्टी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है, जो 24 मार्च को रिलीज होगी। 

यहां देखें 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर आउट होने के बाद ट्विटर पर फैंस का रिएक्शन:

सूर्यवंशी ट्रेलर: अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म का धमाल, अजय देवगन-रणवीर सिंह भी आए नज़र

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

Latest Bollywood News