Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब बॉलीवुड में भी अपनी अदाओं का जादू चलाने को तैयार ये अभिनेत्री, खूबसूरत तस्वीरें उड़ा देंगी होश

अब बॉलीवुड में भी अपनी अदाओं का जादू चलाने को तैयार ये अभिनेत्री, खूबसूरत तस्वीरें उड़ा देंगी होश

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे बॉलीवुड की ओर रुख कर चुके हैं। हालांकि इन सितारों को दर्शकों ने दिल खोलकर स्वीकार भी किया है। अब इस इंडस्ट्री एक ओर खूबसूरत अदाकारा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। दरअसल यहां हम अभिनेत्री वेधिका कुमार की बात कर रहे हैं, जो अभिनेता इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली हैं।

 Vedhika Kumar- India TV Hindi  Vedhika Kumar

मुंबई: पिछले कुछ वक्त में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे बॉलीवुड की ओर रुख कर चुके हैं। हालांकि इन सितारों को दर्शकों ने दिल खोलकर स्वीकार भी किया है। अब इस इंडस्ट्री एक ओर खूबसूरत अदाकारा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। दरअसल यहां हम अभिनेत्री वेधिका कुमार की बात कर रहे हैं, जो अभिनेता इमरान हाशमी के अभिनय से सजी फिल्म 'द बॉडी' में नजर आने वाली हैं। उनका कहना है कि वह सही परियोजना का इंतजार कर रही थीं। यहां जारी एक बयान के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन जीतू यूसुफ कर रहे हैं और यह अजूर एंटरटेनमेंट के सुनिर खेत्रपाल और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं वेधिका ने कहा, "मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैंने सही परियोजना का इंतजार किया और यह परियोजना सही लगती है।"

 Vedhika Kumar

उन्होंने कहा, "मैं इस अवसर के लिए निर्देशक जीतू यूसुफ, निर्माता सुनीर खेत्रपाल और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की पूरी टीम के लिए बहुत उत्साहित और आभारी हूं। मैं इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती। इमरान हाशमी इतने शानदार अभिनेता हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।"

 Vedhika Kumar

तमिल ऐतिहासिक फिल्म 'परदेसी' में अपने काम के लिए सराहना पा चुकीं अभिनेत्री को राष्ट्रव्यापी प्रतिभा तलाश और कई ऑडिशन के बाद 'द बॉडी' के लिए चुना गया।

 Vedhika Kumar

खेत्रपाल के मुताबिक, 'कड़ी मेहनत करने वाली और अत्यंत प्रतिभाशाली' अभिनेत्री अगली पीढ़ी के कलाकारों में एक सर्वश्रेष्ठ हैं।

 Vedhika Kumar

Latest Bollywood News