A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ के स्टार विजय की फिल्म 'बिगिल' के स्पेशल शो के लिए फैन ने मचाया हुड़दंग, वीडियो वायरल

साउथ के स्टार विजय की फिल्म 'बिगिल' के स्पेशल शो के लिए फैन ने मचाया हुड़दंग, वीडियो वायरल

तमिलनाडु के कृष्णगिरी टाउन में तमिल फिल्म बिगिल का स्पेशल शो चलाने की मांग करते हुए तमिल फिल्म स्टार विजय के फैन्स ने उत्पात मचा दिया।

Bigil fans ransacked a theatre and damaged public property- India TV Hindi Bigil fans  ransacked a theatre and damaged public property

तमिलनाडु के कृष्णगिरी टाउन में तमिल फिल्म 'बिगिल' का स्पेशल शो चलाने की मांग करते हुए तमिल फिल्म स्टार विजय के फैन्स ने उत्पात मचा दिया। तमिल फ़िल्म के बड़े स्टार विजय की फ़िल्म "बिगिल शुक्रवार 25 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। कल देर रात 1 बजे फ़िल्म का स्पेशल शो स्क्रीन करने की मांग करते हुए विजय के फैन्स ने कृष्णगिरी में हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया।

कृष्णगिरी में 3 सिनेमाघरों में बिगिल रिलीज हुई है, इनमें से 1 थियेटर के बाहर जमा हुए युवकों ने रात 1 बजे फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की मांग की। जब थियेटर मालिक ने इनकार किया तो ये उपद्रवी सड़क पर आ गए, थियेटर पर पथराव करने के साथ-साथ सड़क पर लगे ट्रैफिक बेरिकेड्स को तोड़ने लगे।

उपद्रवियों ने इतना ही नहीं बल्कि वहां रखे वाहनों और बंद पड़ी कुछ दुकानों को भी नुकसान पहुंचाया, कुछ लोगों ने विजय फैन्स के नाम पर उत्पात मचाने वाले इन युवकों की इन करतूतों को मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया, पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए हुड़दंग मचाने वाले 36 युवकों को हिरासत में ले लिया है।

आपको बता दें बिगिल का ट्रेलर ही रिकॉर्ड बना चुका है। ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटो बाद ही इस यूट्यूब पर मिलिसन्स लाइक मिल गए थे।

Latest Bollywood News