A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ के स्टार विजय की फिल्म 'बिगिल' के ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 2.9 मिलियन लाइक्स

साउथ के स्टार विजय की फिल्म 'बिगिल' के ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 2.9 मिलियन लाइक्स

साउथ के स्टार विजय की फिल्म 'बिगिल' के ट्रेलर ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसे 4 दिन के अंदर यूट्यूब पर 2.9 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

Bigil trailer break records- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Bigil trailer break records

साउथ के सुपरस्टार विजय जल्द ही फिल्म बिगिल में नजर आने वाले हैं। उनके फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बिगिल का ट्रेलर 12 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। यह ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आया कि इसने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। बिगिल का ट्रेलर भारतीय सिनेमा का सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बन गया है। इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 2.9 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के बाद तमिल सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म कही जा रही है बिगिल। इसके ट्रेलर ने ही अपना रिकॉर्ड बना लिया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के बजट के बारे में ट्वीट किया था। 

उन्होंने लिखा- बिगिल का बजट 180 करोड़ है और यह तमिल सिनेमा की दूसरी महंगी फिल्म है।

बिगिल' में विजय के साथ नयनतारा, जैकी श्रॉफ, कातिर, योगी बाबू, अमृत नायर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे रहे हैं। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नज़र आएंगे। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News