A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

उन्होंने खुद पुष्टि की है कि कोविड 19 के हल्के लक्षण होने के कारण कोरोना टेस्ट कराने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

SP Balasubrahmanyam coronavirus- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @ABEYABRAHAM369 सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने खुद पुष्टि की है कि कोविड 19 के हल्के लक्षण होने के कारण कोरोना टेस्ट कराने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

सिंगर ने बताया कि उनका बुखार कम हो गया, लेकिन अभी भी कोल्ड है। उन्होंने बताया कि वह अच्छे हाथों में हैं और डॉक्टर उनकी अच्छी देखभाल कर रहे हैं।

एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपने दोस्तों से अनुरोध किया है कि वो उन्हें फोन न करें, क्योंकि वो पूरी तरह से ठीक हैं और पूरा भरोसा है कि जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। 

उन्होंने वीडियो में कहा, "मुझे दो-तीन दिन से थोड़ी सी असुविधा हो रही थी। सीने में जमाव था। मुझे सर्दी और फीवर भी आ-जा रहा था। मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था, इसलिए अस्पताल जाकर चेक कराया। डॉक्टर ने कहा कि ये कोरोना का हल्का केस है। मुझे घर पर ही रहने और दवाईयां खाने की सलाह दी गई, लेकिन मैंने हॉस्पिटल में एडमिट होना ज्यादा बेहतर समझा, क्योंकि मुझे मेरे परिवार की चिंता थी। इसलिए मैं हॉस्पिटल में हूं। मेरे सभी दोस्त यहां मौजूद हैं। मेरी सेहत अच्छी है। किसी को मेरी चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं अच्छे हाथों में हूं। मैं आराम करना चाहता हूं, इसलिए कोई अशांति नहीं चाहता।" 

Latest Bollywood News