A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्पेक्टर' अभिनेता-पहलवान बटीस्ता ने वरूण धवन को कहा ‘डरपोक’, दी सीधी चुनौती

'स्पेक्टर' अभिनेता-पहलवान बटीस्ता ने वरूण धवन को कहा ‘डरपोक’, दी सीधी चुनौती

नई दिल्लीः WWE चैंपियन और जल्द ही इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्म 'स्पेक्टर' में दिखने वाले स्टार डेव बटीस्ता ने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को एक वीडियो के जरिए चुनौती दी है। बटीस्ता बॉन्ड

'स्पेक्टर'...- India TV Hindi 'स्पेक्टर' अभिनेता-पहलवान बटीस्ता ने वरूण धवन को कहा डरपोक

नई दिल्लीः WWE चैंपियन और जल्द ही इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्म 'स्पेक्टर' में दिखने वाले स्टार डेव बटीस्ता ने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को एक वीडियो के जरिए चुनौती दी है। बटीस्ता बॉन्ड की फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे जो बल से तो परिपूर्ण हैं ही साथ ही दिमाग से भी काफी तेज हैं।

ये भी पढ़ें- ‘दिलवाले’ में एक्शन सीन को लेकर नर्वस थे वरुण धवन

रेसलिंग के छेत्र में भी बटीस्ता कई दिग्गज पहलवानों को पटखनी दे चुके हैं और लोग उन्हें फिल्म में भी कुछ ऐसे ही करते देखना चाहते हैं। फिल्म में तो वो बॉन्ड के लिए मुसीबते खड़ी करेंगे ही, वहीं रियल लाइफ में वो भारत से एक ऐसा प्रतिभागी ढूंढ रहे हैं जो उनकी फिटनेस चुनौती को स्वीकार कर सकें। और ऐसे में उन्होंने एबीसीडी के स्टार को चुना है अपने पुल-अप मैच के लिए।

एक वीडियो के जरिए उन्होंने वरुण धवन को सीधा चैलेंज किया। यही नहीं बटीस्टा ने वरुण को डरपोक भी कहा। “मेरे पास एक मैसेज है वरुण के लिए। क्या तुम तैयार हो मेरे पुल-अप चैलेंज के लिए। या फिर तुम भी बाकी डरपोको की तरह हो?”, बटीस्ता ने वीडियो में कहा।

वैसे वरुण इस पहलवान के बड़े फैन भी है, लेकिन जब चैलेंज की बात हो तो वो कैसे पीछे हट सकते हैं। ‘दिलवाले’ अभिनेता ने ट्विटर के जरिए इस चुनौती को कुबूलते हुए लिखा, “मैं कल डेव बटीस्ता के चैलेंज का जवाब दूंगा।”

वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा था, “बटीस्ता ने मुझे चैलेंज किया है और जहां एक तरफ उन्होंने कई बदमाशों का सामना किया है, मुझसे कभी भी उनका आमना-सामना नहीं हुआ है।" इसके साथ ही ट्विटर पर #BatistavsVarun ट्रेंड करने लगा है।

अगली स्लाइड में वीडियो में देखिए बटीस्ता ने कैसे किया वरुण को चैलेंज-

Latest Bollywood News