A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Photos: स्कूल स्पोर्ट्स डे पर तैमूर अली खान ने जीता गोल्ड मेडल, मां करीना कपूर भी थीं साथ

Photos: स्कूल स्पोर्ट्स डे पर तैमूर अली खान ने जीता गोल्ड मेडल, मां करीना कपूर भी थीं साथ

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान ने अपनी स्कूल के स्पोर्ट्स डे पर भाग लिया। तैमूर अली खान के स्कूल के स्पोर्ट्स डे के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

<p>taimur ali khan</p>- India TV Hindi taimur ali khan

नई दिल्ली: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान ने अपनी स्कूल के स्पोर्ट्स डे पर भाग लिया। तैमूर अली खान के स्कूल के स्पोर्ट्स डे के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में करीना कपूर भी तैमूर अली खान के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में तैमूर कहीं पर दौड़ते हुए तो कई पर रोते हुए भी नजर आ रहे हैं। लेकिन सबसे खास बात यह है कि तैमूर ने अपने स्कूल के स्पोर्ट्स डे पर गोल्ड मेडल जीता है।

सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब तैमूर अली खान 20 दिसंबर को दो साल के होने जा रहे हैं। लेकिन छोटे नवाब का बर्थडे सेलिब्रेशन दो हफ्ते पहले ही शुरू हो गया है। शुक्रवार को करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर अली खान की पहली प्री-बर्थडे पार्टी रखी। इस सेलिब्रेशन में कई स्टार किड्स भी शामिल हुए।

तैमूर की फैमिली से करिश्मा कपूर, बबिता, रणधीर कपूर, राजीव कपूर,  सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी पहुंचे। इस दौरान पार्टी में मौजूद सभी घरवालों ने काफी मस्ती की है। इतना ही नहीं तैमूर के प्ले स्कूल से उनकी दोस्त रणविजय सिंह की बेटी कायनात सिंह, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी पहुंचे। इसके अलावा सोहेल खान के बेटे योहान, अमृता अरोड़ा के बेटे रायन और अजान भी पार्टी में शामिल हुए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर का दूसरा बर्थडे साउथ अफ्रीका में ही सेलिब्रेट किया जाएगा। छोटे नवाब तैमूर पॉपुलेरिटी के मामले में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज को भी टक्कर दे रहे हैं। तैमूर कि एक झलक पाने के लिए मानों हर कोइ बेताब रहता है। तैमूर अली खान की पॉपुलेरिटी का आलम ये है कि मार्केट में उनके नाम का गुड्डा भी आ गया है। जिसे बच्चे खासा पसंद कर रहे हैं। पता हो कि पिछले साल पूरा पटौदी परिवार तैमूर का बर्थडे मनाने अपनी पुश्तैनी पटौदी हवेली मध्य प्रदेश गए थे। उस दौरान उनके जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। उनके फैंस ने तस्वीरों को काफी पसंद किया था। तैमूर अली खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार किड हैं जो हमेशा चर्चा में रहते हैं। 

Latest Bollywood News