A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी और शशि कपूर को अब न्यूयॉर्क इंडियन फेस्टिवल में किया जाएगा सम्मानित

श्रीदेवी और शशि कपूर को अब न्यूयॉर्क इंडियन फेस्टिवल में किया जाएगा सम्मानित

शशि कपूर और श्रीदेवी कुछ वक्त पहले ही अपने फैंस की आंखें नम कर इस दुनिया को अलविदा कह गए। हालांकि आज भी उनके चाहने वाले इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके पसंदीदा कलाकार अब उनके बीच नहीं रहे हैं। पिछले दिनों श्रीदेवी और शशि कपूर को ऑस्कर में...

Sridevi Shashi Kapoor- India TV Hindi Sridevi Shashi Kapoor

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शशि कपूर और श्रीदेवी कुछ वक्त पहले ही अपने फैंस की आंखें नम कर इस दुनिया को अलविदा कह गए। हालांकि आज भी उनके चाहने वाले इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके पसंदीदा कलाकार अब उनके बीच नहीं रहे हैं। पिछले दिनों श्रीदेवी और शशि कपूर को ऑस्कर में श्रद्धांजलि दी गई थी। लेकिन अब खबर आई है कि इन दिवंगत सितारों को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा। यह आयोजन 7 मई से 12 मई तक आयोजित होगा।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'द हाउसहोल्डर' जैसी फिल्मों में काम कर चुके शशि की 'शेक्सपियर वल्लाह' और 'हीट एंड डस्ट' जैसी फिल्में दिखाकर उन्हें याद किया जाएगा। वहीं श्रीदेवी की वर्ष 2012 की हिट फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' दिखाकर उन्हें सम्मानित किया जाएगा। यह फिल्म न्यूयॉर्क की पृष्ठभूमि पर निर्मित हुई है।

इस आयोजन का आगाज 7 मई को फिल्म 'न्यूड' के प्रदर्शन के साथ होगा। यह रवि जाधव द्वारा निर्देशित एक मराठी फिल्म है। फिल्म की कहानी एक अकेली मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आर्ट स्कूल में न्यूड मॉडल के रूप में काम करती है, लेकिन वह इसे छिपा कर रखती है। इसके अलावा वहीं हंसल मेहता की 'ओमर्टा' के साथ 12 मई को कार्यक्रम का समापन होगा।

Latest Bollywood News