A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी कपूर का छलका दर्द, तस्वीर शेयर करके यूं किया बर्थडे विश

श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी कपूर का छलका दर्द, तस्वीर शेयर करके यूं किया बर्थडे विश

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम में अपनी मां श्रीदेवी की एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल अंदाज में याद किया।

janhvi kapoor , sridevi- India TV Hindi janhvi kapoor and sridevi

बॉलीवुड स्टार दिवंगत श्रीदेवी(Sridevi) का आज जन्मदिन हैं। लेकिन आज वो हमारे बीच नहीं है। वह दुबई  में एक शादी में शामिल होने गई थीं जहां हार्ट अटैक के कारण उनकी अचानक मौत हो गई थी। उनकी मौत की खबर ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया था। हर किसी की चहेती अदाकार श्रीदेवी को उनके जन्मदिन में हर कोई याद कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी लाडली और बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने मां को याद कर सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा सहित कई सेलेब्रिटी ने कमेंट्स और लाइक किया है।

Sridevi’s Birth Anniversary: 12 साल की उम्र में ही श्रीदेवी हो गई थीं सुपरहिट, जानें बॉलीवुड की 'चांदनी' की अनसुनी कहानियां

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम में अपनी मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल अंदाज में याद किया। उन्होंने लिखा, 'Happy birthday Mumma, I love you.'
इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने हार्ट बनाकर कमेंट किया है। वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा सहित कई स्टार्स ने उन्हें बर्थडे विश किया।

बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी को 24 फरवरी 2018 को अचानक हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। वह  शादी में शामिल होने के लिए अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई पहुंची थी श्रीदेवी। लेकिन शादी के बाद बोनी कपूर और खुशी मुंबई लौट आए थे लेकिन श्रीदेवी एक होटल में वहीं रुक गई थीं बाद में बोनी श्रीदेवी को सरप्राइज देने दुबारा दुबई पहुंचे और उसी रात करीब 8 बजे बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की सांसों ने उनका साथ छोड़ दिया था। श्रीदेवी का अचानक यूं जाना उनके चाहने वालों के साथ साथ पूरे परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं था।

Latest Bollywood News