A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर की शादी की तैयारियों के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ श्रीदेवी का यह वीडियो

सोनम कपूर की शादी की तैयारियों के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ श्रीदेवी का यह वीडियो

सोनम कपूर की शादी को लेकर हाल ही में कपूर परिवार ने पुष्टि कर दी है। सोनम 8 मई को ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग सात फेरे लेने वाली हैं। ऐसे में दोनों ही परिवारों में शादी की तैयारियां खूब जोर-शोर के साथ की जा रही हैं। अनिल कपूर के परिवार में यह उनकी दूसरी पीढ़ी की शादी है।

Sonam Sridevi- India TV Hindi Sonam Sridevi  

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी को लेकर हाल ही में कपूर परिवार ने पुष्टि कर दी है। सोनम 8 मई को ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग सात फेरे लेने वाली हैं। ऐसे में दोनों ही परिवारों में शादी की तैयारियां खूब जोर-शोर के साथ की जा रही हैं। अनिल कपूर के परिवार में यह उनकी दूसरी पीढ़ी की शादी है। लेकिन सोनम की शादी की तैयारियों के बीच अब दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रीदेवी के साथ शिल्पा शेट्टी भी दिखाई दे रही हैं।

यहां ये दोनों ही अभिनेत्रियां सोनम कपूर के हिट गाने 'प्रेम रतन धन पायो' पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि यह वीडियो अनिल कपूर के घर आयोजित की गई करवा चौथ की पार्टी के दौरान का है। इसे श्रीदेवी के ऑफिशियर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था। गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत को 2 महीने बीत चुके हैं, लेकिन अपने फैंस के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगी।

बता दें कि हाल ही में कपूर और अहूजा परिवार सोनम और आनंद की शादी की घोषणा कर काफी खुश और गर्वित हैं। दोनों ही परिवारों ने कहा कि यह एक आंतरिक मामला है और मीडिया से अनुरोध किया गया है कि परिवार की निजता का सम्मान करें।

Latest Bollywood News