A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sridevi Death Anniversary: थ्रोबैक वीडियो.. पुरानी तस्वीरें.. फैंस भावुक होकर यूं कर रहे हैं श्रीदेवी को याद

Sridevi Death Anniversary: थ्रोबैक वीडियो.. पुरानी तस्वीरें.. फैंस भावुक होकर यूं कर रहे हैं श्रीदेवी को याद

24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबकर हुई थी। उनकी मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध और दुखी हो गया था।

Sridevi Death Anniversary - India TV Hindi Image Source : TWITTER: @CONTROVERSYY3 फैंस भावुक होकर यूं कर रहे हैं श्रीदेवी को याद

24 फरवरी 2018.. ये दिन हिंदी सिनेमा के लिए हमेशा के लिए बुरा दिन बन गया है। ये दिन उन फैंस के लिए भी बुरा है, जिन्होंने बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी को अपने दिलों में बसाया, क्योकि आज ही के दिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर हर शख्स हैरान, दंग और स्तब्ध हो गया था। हर व्यक्ति के दिल में दर्दभरी एक टीस उभरी थी। आज भले ही श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। उनकी पुरानी फोटोज और वीडियो के जरिए, उनकी यादों को ताजा कर रहे हैं। 

श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबकर हुई थी। वो वहां पर मोहित मारवाह की शादी अटैंड करने पहुंची थीं। शादी के वायरल फोटोज और वीडियो में वो बेहद खुश नज़र आ रही थीं, लेकिन अचानक आई उनकी मौत की खबर ने हर शख्स को झकझोर दिया था।

नियोन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं जाह्नवी कपूर, चंद मिनटों में तस्वीरें हुईं वायरल

श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सिरी पर फैंस उन्हें यूं याद कर रहे हैं: 

कई भाषाओं की फिल्मों में किया काम

श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार थीं। उनका निधन 54 साल की उम्र में हुआ था। हिंदी सिनेमा में योगदान की बात करें तो श्रीदेवी ने हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया। उन्हें नेशनल अवॉर्ड, फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। 

4 साल की उम्र में की थी एक्टिंग की शुरुआत 

श्रीदेवी जब 4 साल की थीं, तब उन्होंने तमिल फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत की थी। महज 9 साल की उम्र में 'रानी मेरा नाम' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। वो 'हिम्मत वाला', 'मिस्टर इंडिया', 'चालबाज', 'चांदनी', 'लाडला', 'जुदाई', 'इंग्लिश विंग्लिश' और 'मॉम' जैसी करीब 300 फिल्मों में नज़र आईं। 

निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बोनी कपूर से शादी की। उनकी दो बेटियां हैं, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर। जाह्नवी ने 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। अब उनकी मूवी 'रूही' भी रिलीज के लिए तैयार है। वहीं, खुशी भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं। फिलहाल वो पढ़ाई कर रही हैं। 

Latest Bollywood News