Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड श्रीदेवी के अंतिम संस्कार का कार्ड...

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार का कार्ड हुआ जारी, ये है पूरा शेड्यूल

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब में ले जाया जा चुका है। 72 घंटों से भी ज्यादा इंतजार के बाद आज फैंस उनके आखिरी दर्शन के लिए भारी संख्या में यहां पहुंच चुके हैं। मंगलवार रात को दुबई से उनके शव को लोखंडवाला में...

Bhavna Sahni
Bhavna Sahni 28 Feb 2018, 11:43:27 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस कही जाने वालीं अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब में ले जाया जा चुका है। 72 घंटों से भी ज्यादा इंतजार के बाद आज फैंस उनके आखिरी दर्शन के लिए भारी संख्या में यहां पहुंच चुके हैं। मंगलवार रात को दुबई से उनके शव को लोखंडवाला में स्थिति उनके घर ग्रीन एकर्स में रखा गया था। इसके बाद आज सुबह 9:30 से 12:30 बजे तक फैंस उनके आखिरी दर्शन कर पाएंगे। गौरतलब है कि सेलिब्रेशन क्लब श्रीदेवी के घर के पास ही है। लेकिन अब बता दें कि श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के लिए परिवार ने एक कार्ड जारी किया है।

दरअसल यह कार्ड श्रीदेवी के अंतिम संस्कार का है। इसमें आज होने वाले पूरे कार्यक्रम का उल्लेख है। इस कार्ड में जगह, समय और आज की तारीख के अलावा खुशी, जाह्नवी और बोनी कपूर का नाम भी दिख रहा है। साथ ही पूरे कपूर और अय्यन परिवार की ओर से इस मुश्किल में शोक जताया गया है। इसके साथ ही श्रद्धांजलि के वक्त के साथ हर चीज को डिटेल में बताया गया है। कार्ड में सबसे ऊपर श्रीदेवी की एक खूबसूरत तस्वीर छपी हुई है।

गौरतलब है कि श्रीदेवी हाल ही में बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई पहुंची थीं। लेकिन यहां बाथटब में डूबने की वजह से उनका निधन हो गया। बता दें कि इस समारोह में उनके साथ पूरे कपूर खानदान के अलावा उनकी छोटी बेटी खुशी और पति बोनी भी गए थे। हालांकि बाद में खुशी वापस मुंबई आ गई थीं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन