A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो इस तरह ए.आर. रहमान ने पूरा किया श्रीदेवी का सपना

तो इस तरह ए.आर. रहमान ने पूरा किया श्रीदेवी का सपना

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मॉम' को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। इस फिल्म में पहली बार ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान के साथ काम कर रही हैं।

sridevi- India TV Hindi Image Source : PTI sridevi

चेन्नई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मॉम' को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। इस फिल्म में पहली बार ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान के साथ काम कर रही हैं। इसे लेकर श्रीदेवी का कहना है कि रहमान के साथ काम करना उनका सपना था और इसका अहसास उन्हें आगामी फिल्म 'मॉम' से हुआ। श्रीदेवी ने संवाददाताओं से कहा, "जब रवि और मैंने फिल्म पर काम शुरू किया, तो महसूस हुआ कि फिल्म में रहमान का होना अच्छा होगा। उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला। लंबे समय से उनके साथ काम करने का सपना था। मैं हमेशा इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उनकी आभारी रहूंगी।"(Box Office prediction पहले वीकेंड सलमान की ट्यूबलाइट कर सकती है इतनी कमाई!)

 

श्रीदेवी चेन्नई 'मॉम' के तमिल संस्करण के प्रचार के लिए पहुंची थीं। उन्होंने बताया कि यह 'साधारण', 'भावनात्मक' पारिवारिक फिल्म है। कार्यक्रम में रहमान ने कहा कि 'मॉम' की कहानी सार्वभौमिक है और यही वजह है, जो इसे अलग बनाती है। उन्होंने कहा, "यह पारिवारिक संबंधों पर आधारित है। चाहे आप दुनिया के जिस भी हिस्से में जीते हैं, लेकिन पारिवार खास होता है और हम अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए सबकुछ करते हैं।

रवि उदयवार के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'मॉम' 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News