A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू की शाबाश मिठू को अब राहुल ढोलकिया नहीं श्रीजीत मुखर्जी करेंगे निर्देशित

तापसी पन्नू की शाबाश मिठू को अब राहुल ढोलकिया नहीं श्रीजीत मुखर्जी करेंगे निर्देशित

राहुल ढोलकिया ने एक बयान में कहा, "दुर्भाग्य से, मैं इस सपने का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन मैं हूं और हमेशा उनके सपने को साकार करने के लिए रहूंगा।"

taapsee pannu - India TV Hindi Image Source : TWITTER-TARAN ADARSH तापसी पन्नू की शाबाश मिठू को मिला नया निर्देशक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर फिल्माई मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू को नया निर्देशक मिल गया है, फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे थे, जिन्होंने मंगलवार को एक बयान जारी किया कि शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण अब वह टीम का हिस्सा नहीं होंगे। राहुल ढोलकिया ने एक बयान में लिखा, "मैं प्रिया एवेन द्वारा लिखित और अजीत अंधारे द्वारा कल्पना की गई शानदार पटकथा का निर्देशन नहीं करूंगा।" दुर्भाग्य से, मैं सपने का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन मैं हूं, और हमेशा रहूंगा उनके सपने को साकार करने के लिए वहां रहें। COVID ने सभी के शेड्यूल को गड़बड़ कर दिया, मेरा कोई अलग नहीं था। अजीत के पास फिल्म के लिए एक विजन और एक योजना है और इसे साकार करने का तरीका है। मैं उन्हें और टीम को इसके लिए शुभकामनाएं देता हूं।" राहुल ढोलकिया की जगह बंगाली फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी हैं, जो अब मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू का निर्देशन करेंगे।

यहां पढ़ें राहुल ढोलकिया का पूरा बयान:


इस बीच, श्रीजीत मुखर्जी शाबाश मिठू के साथ आने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, "मैं उत्साहित था क्योंकि मैंने पहली बार इस फिल्म के बनने के बारे में सुना था और अब जब मैं इसका हिस्सा हूं तो मैं इस रोमांचक कहानी को लोगों तक पहुंचाने के लिए यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। जल्द ही सिल्वर स्क्रीन।"

शाबाश मिठू का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस, वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ अजीत अंधारे ने कहा कि राहुल ढोलकिया का फिल्म छोड़ना "दुर्भाग्यपूर्ण" है: "कोविड व्यवधानों के लिए शूटिंग के पुनर्निर्धारण की आवश्यकता है और परिणामस्वरूप राहुल शाबाश मिठू से आगे बढ़ रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लंबे समय तक इस सपने को साझा करने और पोषित करने के बाद राहुल को अलग होना पड़ा। उनका योगदान बना रहेगा, इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं और उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

शाबाश मिठू महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है और इसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के शूटिंग शेड्यूल में महामारी के कारण देरी हुई है और निर्माताओं ने अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

Latest Bollywood News