A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Akash Ambani Wedding: शाहरुख खान के डांस समेत इन पांच वजह से यादगार बन गई आकाश अंबानी की शादी

Akash Ambani Wedding: शाहरुख खान के डांस समेत इन पांच वजह से यादगार बन गई आकाश अंबानी की शादी

रिलायंस के चेयरमैन और मैनेजिंग डॉयरेक्टर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी श्लोका मेहता से 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड, राजनीति, क्रिकेट के सभी बड़े दिग्गज मौजूद थे। शादी में मौजूद सभी गेस्ट के लिए खास इंतजाम किये गए थे।

<p>Akash Ambani Wedding</p>- India TV Hindi Akash Ambani Wedding

रिलायंस के चेयरमैन और मैनेजिंग डॉयरेक्टर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी श्लोका मेहता से 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड, राजनीति, क्रिकेट के सभी बड़े दिग्गज मौजूद थे। शादी में मौजूद सभी गेस्ट के लिए खास इंतजाम किये गए थे। बता दें कि श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी मुंबई के जियो सेंटर से की गई। साथ ही खास मेहमानों के लिए अंबानी परिवार का घर एंटीलिया में डिनर का खास इंतजाम रखा गया था। बता दें कि 11 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग रिसेप्शन होगा। इसमें कारोबार, स्पोर्ट्स से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी।

Latest Bollywood News