A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड FRIDAY RELEASE: आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है ‘स्त्री’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’

FRIDAY RELEASE: आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है ‘स्त्री’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’

'स्त्री' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। दूसरी ओर धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल के अभिनय से सजी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है।

Stree and Yamla Pagla Deewana Phir Se- India TV Hindi Stree and Yamla Pagla Deewana Phir Se

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्त्री' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इसी के साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल के अभिनय से सजी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है। गौरतलब है कि यह 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी सीरीज है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा चुके हैं। अब इसी बेसब्री को देखते हुए कहा जा सकता है कि फैंस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के रुख जरूर करेंगे। गौरतलब है कि इस फिल्म में पहली बार श्रद्धा और राजकुमार राव एक साथ काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

राजकुमार और पंकज के साथ काम करने को लेकर श्रद्धा का कहना है कि, "उनके साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए बेहद खुशी की बात थी। वैसे तो मुझे उनके साथ काम करने पर नर्वस होना चाहिए लेकिन मैंने बहुत मजा किया। उनसे मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिला।"

वहीं दूसरी ओर इसी के साथ 'यमला पगला दीवान फिर से' आज रिलीज होने जा रही हैं। फिल्मकार नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और रेखा जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म का गाना 'राफ्ता राफ्ता' भी खूब धूम मचा रहा है। जिसमे सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, धर्मेंद्र, बॉबी, सनी और रेखा भी मस्ती में थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म करीब 30 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई है।

Latest Bollywood News