A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Stree Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार है श्रद्धा और राजकुमार की 'स्त्री'

Stree Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार है श्रद्धा और राजकुमार की 'स्त्री'

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' 100 करोड़ के क्लब में पहुंचने के लिए तैयार है।

Stree Box Office Collection- India TV Hindi Stree Box Office Collection

Stree Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' 100 करोड़ के क्लब में पहुंचने के लिए तैयार है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है, जिसमें कॉमेडी के साथ एक सीरियस मैसेज भी है। 13वें दिन फिल्म ने 2.95 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की कुल कमाई 91.77 करोड़ हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा कि स्त्री 100 करोड़ क्लब से बस कुछ कदम दूरी पर है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 4.39 करोड़, शनिवार को 7.63 करोड़, रविवार को 9.88 करोड़, सोमवार को 3.31 करोड़, मंगलवार को 3.22 करोड़ और बुद्धवार को 2.95 करोड़ की कमाई की है।

स्त्री में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी और आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिकाओं में थे। यह एक ऐसी भूतनी की कहानी थी जो आधी रात को आकर मर्दों को उठा ले जाती थी और उनके कपड़े छोड़ जाती थी।

साल 2018 में कुछ अनएक्सपेक्टेड फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। पहले बागी 2 फिर राजी और अब स्त्री की सफलता ने साबित कर दिया कि अगर कंटेट अच्छा होगा तो फिल्म हिट होगी। 2017 में जहां ऐसी फिल्में आईं जो ज्यादातर हाइप वाली थीं और फ्लॉप हो गईं वहीं 2018 में अच्छे कंटेंट वाली फिल्में रिलीज हुई हैं और उन्होंने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है।

31 अगस्त को रिलीज हुई अमर कौशिक की फिल्म स्त्री एक सच्ची घटना पर आधारित है। जल्द ही यह फिल्म इस साल की 9वीं 100 करोड़ क्लब वाली फिल्म बन जाएगी। इससे पहले पद्मावत, राजी, गोल्ड, बागी 2, रेड और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की है।

Latest Bollywood News