A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Stree Trailer: क्या आपने देखा श्रद्धा और राजकुमार की ‘स्त्री’ का मजेदार हॉरर कॉमेडी ट्रेलर

Stree Trailer: क्या आपने देखा श्रद्धा और राजकुमार की ‘स्त्री’ का मजेदार हॉरर कॉमेडी ट्रेलर

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अभिनय से सजी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में उनकी इसी फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, अब फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। पिछले महीने ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया था।

<p>Stree</p>- India TV Hindi Stree

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अभिनय से सजी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में उनकी इसी फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, अब फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। पिछले महीने ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। अब इसके ट्रेलर ने फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है। ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी को बिल्कुल अलग ढंग से पेश किया गया है। इसमें जहां एक ओर जबरदस्त डरावने सीन्स देखने को मिल रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे कॉमेडी डायलॉग्स भी हैं जो जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

ट्रेलर की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी गांव की एक स्त्री के बारे में कहानी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद अगले ही पल में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर का खूबसूरत रोमांस दिखाई देता है। लेकिन इसी बीच राजकुमार के दोस्त श्रद्धा को चुड़ैल समझने लगते है। फिल्म में राजकुमार राव एक दर्जी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। एक बार फिर से वह अपने किरदार में पूरी तरह समा गए हैं।

ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में कई सस्पेंस से भरी है। वहीं इस कॉमेडी फिल्म में हॉरर तड़का इसे ओर भी ज्यादा मजेदार बना रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पर्दे पर दिखाई दे रही है। फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News