A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Stree song Aao Kabhi Haveli Pe: नए गाने में डरावने अंदाज में दिखीं कृति सेनन, राजकुमार संग लगाए ठुमके

Stree song Aao Kabhi Haveli Pe: नए गाने में डरावने अंदाज में दिखीं कृति सेनन, राजकुमार संग लगाए ठुमके

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। पिछले दिनों जारी किया गया फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही दर्शकों के दिलों में उत्सुकता बढ़ा चुके हैं।

Kriti Sanon- India TV Hindi Kriti Sanon

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। पिछले दिनों जारी किया गया फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही दर्शकों के दिलों में उत्सुकता बढ़ा चुके हैं। नोरा फतेही पर फिल्माया गया पिछला गाना 'कमरिया' जारी होने के बाद अब एक और गाना 'आओ कभी हवेली पे' भी रिलीज हो चुका है। इसे कृति सेनन, राजकुमार राव और रैपर बादशाह पर फिल्माया गया है। इस गाने में मजेदार लिरिक्स के साथ डांस और हॉरर का भी तड़का लगाया गया है। कृति के शानदार डांस मूव्स आपको भी उनके साथ थिरकने पर मजबूर कर देंगे।

गाने की शुरूआत में कृति बेहद डरावने लुक में दिखाई दे रही हैं, इसके बाद आंख खुलते ही वह एक बला की खूबसूरत लड़की बन जाती हैं। बता दें कि इस गाने को बादशाह, निकिता गांधी और सचिन-जिगर ने अपनी जादूई आवाज से सजाया है। इसके लिरिक्स बादशाह ने लिखे हैं, जबकि सचिन-जिगर ने इसमें म्यूजिक दिया है। गाने के बोल आपको काफी अलग और अजीब लग सकते हैं। लेकिन यह आपको पसंद भी आएगा।

गाने में कृति हड्डी के एक ढ़ाचे के साथ डेट पर दिखाई दे रही हैं। गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर काफी धमाल मचा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म में श्रद्धा को एक डरावनी भूतनी के किरदार में देखा जाने वाला है। जबकि राजकुमार राव दर्जी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News