A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने कमाए इतने करोड़ रुपये

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने कमाए इतने करोड़ रुपये

'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी 2020 को रिलीज हुई है। इसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा प्रभुदेवा व नोरा फतेही ने भी अहम भूमिका निभाई है।

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 1- India TV Hindi स्ट्रीट डांसर 3डी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुंबई: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस ड्रामा फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और ये उनकी डांस फिल्म एबीसीडी की फ्रेंचाइजी है। इसमें प्रभु देवा, नोरा फतेही, राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक, सुशांत पुजारी और सलमान युसूफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, इसे लगभग 3 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसका फायदा फिल्म को पहले दिन मिला। बताया जा रहा है कि मूवी ने पहले दिन 10-11 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया है।

'स्ट्रीट डांसर 3डी' में भारत-पाकिस्तान के मुद्दों को डांस और म्यूजिक के माध्यम से दर्शाया गया है। इसे भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्णा कुमार और लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित किया गया है।

सेजल शर्मा सुसाइड: को-स्टार डोनल बिष्ट, जैस्मिन भसीन और दोस्त निर्भय शुक्ला समेत फैंस भी हुए हैरान

फिल्म में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र के डांसर्स के साथ अन्य कई डांसर को लिया गया है। इसमें अभिनेताओं द्वारा किया गया डांस और गानें युवाओं को बहुत पसंद आ रहे हैं। 

'स्ट्रीट डांसर 3डी' और कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' एक ही दिन रिलीज हुई है। इस वजह से दोनों फिल्मों में क्लैश देखने को मिला है। दर्शकों का कहना है कि इसका असर दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिलेगा।  

इस फिल्म का रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के अलावा वरुण धवन इसी साल 'कुली नंबर 1' के रीमेक में भी नज़र आएंगे। उनके अपोजिट सारा अली खान होंगी। इसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। 'कुली नंबर 1' में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने लीड रोल निभाया था। 

Latest Bollywood News

Related Video