A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुभाष घई ने महिमा चौधरी को बुली करने के आरोप का दिया जवाब

सुभाष घई ने महिमा चौधरी को बुली करने के आरोप का दिया जवाब

फिल्मकार सुभाष घई ने अभिनेत्री महिमा चौधरी के लगाए आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। महिमा ने कहा था कि घई ने उन्हें बुली किया था।

subhash ghai and mahima choudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MAHIMACHAUDHRY1/SUBHASHGHAI1 सुभाष घई और महिमा चौधरी

फिल्मकार सुभाष घई ने अभिनेत्री महिमा चौधरी के लगाए आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। महिमा ने कहा था कि घई ने उन्हें बुली किया था और उन्होंने सारे निर्माताओं को मैसेज भेजकर महिमा के साथ काम करने को भी मना किया था। इन सबके चलते महिमा काफी परेशान हो गई थीं।

घई ने अपने प्रचारक के माध्यम से जारी एक बयान में कहा, "यह खबर पढ़कर मैं हैरान रह गया। महिमा और मैं आज की तारीख में भी अच्छे दोस्त हैं और मैसेज के माध्यम से एक-दूसरे संग जुड़े भी हैं। वह आज की एक बहुत अच्छी और सुलझी हुई महिला हैं। उन्होंने हाल ही में यह भी बताया था कि किस तरह से 23 सालों के बाद से 'परदेस' के गीत 'आई लव माइ इंडिया' से हर इवेंट में उनका स्वागत किया जाता है।"

हालांकि घई ने इस बात को स्वीकारा कि 1997 में दोनों के बीच रिश्ते में कुछ खटास जरूर आई थी।

उन्होंने कहा, "हां, 1997 में 'परदेस' के रिलीज होने के बाद थोड़ी सी कहासुनी हुई थी। यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और महिमा को इसके लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। हमारे बीच काम को लेकर हुए समझौते का जिक्र बाहर करने के चलते मेरी कंपनी की तरफ से उन्हें एक कारण बताओ का नोटिस भेजा गया था।"

घई ने बात को आगे जारी रखते हुए कहा, "मीडिया ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया बढ़ा-चढ़ाकर दी और फिर मैंने मुक्ता (घई का बैनर मुक्ता आर्ट्स) के साथ उनका अनुबंध खत्म कर दिया। तीन साल बाद वह अपने परिवार के साथ मेरे पास आई और इस बात के लिए माफी भी मांगी। मैंने उन्हें माफ कर दिया और हम फिर से दोस्त बन गए।"

Latest Bollywood News