A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर कंगना रनौत को मिला भाजपा के इस बड़े नेता का साथ

सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर कंगना रनौत को मिला भाजपा के इस बड़े नेता का साथ

कंगना सोशल मीडिया में नेपोटिज्म को लेकर कई बार अपनी बात रख चुकी हैं।

kangana ranaut subramanian swamy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @TEAM_KANGANA_RANAUT कंगना रनौत को मिला बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का सपोर्ट   

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत नेपोटिज्म को लेकर लगातार बयान दे रही हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि सुशांत की मौत सुसाइड नहीं है, बल्कि इसके पीछे नेपोटिज्म बहुत बड़ी वजह है। हाल ही में कंगना ने एक चैनल पर चौंकाने वाले बयान दिए थे और कहा कि अगर वो अपनी बातों को साबित नहीं कर पाईं तो पद्मश्री पुरस्कार लौटा देंगी। अब बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उनका सपोर्ट किया है। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, "कंगना रनौत के कार्यालय ने ईशकरण से संपर्क किया है। ईशकरण और मैं जल्द ही चर्चा करेंगे कि उसके कानूनी अधिकारों के साथ उसकी सहायता कैसे करें। साथ ही मुंबई पुलिस के साथ बैठक कब और कैसे हो सकती है। मुझे बताया गया है कि वो हिंदी सिनेमा के स्टारडम में टॉप 3 में शामिल हैं, लेकिन हिम्मत के लिए उन्हें पहला स्थान मिलता है।"

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को किया रेट, तापसी ने कहा- हमारा रिजल्ट भी आ गया

कंगना ने कही थी पद्मश्री लौटाने की बात

कंगना रनौत ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा था, "मुंबई पुलिस ने मुझे समन भेजा था। मैं उस समय मनाली में थी, इसलिए मैंने उनसे कहा था कि मेरा बयान लेने के लिए किसी को भेज सकते हैं, लेकिन इसके बाद कोई जवाब नहीं मिला। अगर मैंने कुछ कहा है और मैं उसे साबित नहीं कर सकी तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। क्योंकि, फिर मैं इसके लायक नहीं हूं। मैं ऐसी इंसान नहीं हूं, जो इस तरह के बयान दे। अब तक जो कुछ भी कहा है, वो जनता के हित में ही है।"

पहले भी नेपोटिज्म पर रखी थी अपनी बात 

बता दें कि इससे पहले कंगना सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर कई बार अपनी बात रख चुकी हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा था कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते हैं, ये एक प्लान किया हुआ मर्डर है। वो एक रैंक होल्डर हैं, वो ऐसा कदम नहीं उठा सकते हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: आदित्य चोपड़ा ने फिल्म 'पानी' को लेकर कही ये बात

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। कई सेलेब्स से लेकर फैंस तक एक्टर के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News