A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के को-स्टार सुधीप ने शेयर किया फिल्म का क्लाइमेक्स

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के को-स्टार सुधीप ने शेयर किया फिल्म का क्लाइमेक्स

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के क्लाइमेक्स के बारे में पता चल गया है। क्लाइमेक्स के बारे में किच्चा सुदीप ने जानकारी दी है।

Salman khan and sudeep- India TV Hindi Image Source : TWITTER Salman khan and sudeep

सलमान खान(Salman Khan) की 'दबंग 3(Dabangg 3)' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) के साथ किच्चा सुदीप भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। सुदीप ने फिल्म के क्लाइमेक्स के कुछ अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इन दिनों दबंग 3 के क्लाइमेक्स सीन शूट हो रहे हैं।

सुदीप ने ट्वीट करके 'दबंग 3' के क्लाइमेक्स की अपडेट दी है। उन्होंने ट्वीट किया- 'दंबग 3' का क्लाइमेक्स शूट काफी व्यस्त रहा लेकिन यह एक अच्छा अनुभव था। इसके लिए बहुत बड़ा सेट लगाया गया था। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि कभी सलमान खान के साथ शर्ट उतारकर फाइट सीन करूंगा। आज काफी आत्मविश्वास आ गया है और मैं इसे इन्जॉय कर रहा हूं।

कुछ समय पहले सुदीप ने सलमान खान के साथ दबंग 3 के सेट से फोटो शेयर की थी। 

'दबंग 3' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।  सलमान ने इंस्टाग्राम पर इसका ऐलान किया। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी। 'दबंग 3' को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। साउथ के स्टार सुदीप फिल्म में विलेन के रोल में नज़र आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है। खबरों के मुताबिक, 'दबंग 3' में शाहरुख खान का गेस्ट अपीयरेंस हो सकता है। इसके पहले शाहरुख ने 'ट्यूबलाइट' में और सलमान ने 'जीरो' में कैमियो किया था।

Also Read:

Birthday special: माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर जानिए उनके खास डांस नंबर के बारे में जिसे देख आज भी दिल की धड़कन हो जाती है तेज

अक्षय कुमार ने अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर के साथ शेयर की फोटो, पुरानी यादें की ताजा

Latest Bollywood News