A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘दासदेव’ के डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने बताया, पटकथा लेखन दिलचस्प रहा

‘दासदेव’ के डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने बताया, पटकथा लेखन दिलचस्प रहा

सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दासदेव’ को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में उनकी इस फिल्म का बोल्ड ट्रेलर रिलीज किया है। हाल ही में सुधीर ने कहा है कि पटकथा लेखन उनके लिए सबसे मजेदार प्रक्रिया है क्योंकि...

Sudhir Mishra- India TV Hindi Sudhir Mishra

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दासदेव’ को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में उनकी इस फिल्म का बोल्ड ट्रेलर रिलीज किया है। हाल ही में सुधीर ने कहा है कि पटकथा लेखन उनके लिए सबसे मजेदार प्रक्रिया है क्योंकि यह उन्हें खुद अपने बारे में कई नई चीजें तलाशने में मदद करती है। अपनी फिल्म 'दासदेव' के ट्रेलर लॉन्च पर सुधीर मिश्रा से पूछा गया कि शरत चंद्र चट्टोपाध्याय द्वारा लिखित मूल उपन्यास 'देवदास' की कहानी को नए रूप में पेश करने में क्या उन्हें कोई कठिनाई महसूस हुई?

उन्होंने कहा, "नहीं, बिल्कुल नहीं। फिल्म की स्क्रिप्टिंग कभी मुश्किल नहीं लगी। यह मेरे लिए सबसे दिलचस्प प्रक्रिया है, पटकथा लिखते हुए मुझे खुद के बारे में कई चीजें पता चलती हैं। कई बार, यह भयावह भी होता है लेकिन कुल मिलाकर, यह दिलचस्प है।"

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में कई प्रसिद्ध फिल्मकार जैसे निखिल आडवाणी, विजय कृष्ण आचार्य, केतन मेहता, राहुल रवैल, अभिषेक कपूर, प्रकाश झा और विशाल भारद्वाज उपस्थित थे। फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल सभी सितारे अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में काफी व्यस्त हैं। ‘दासदेव’ 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News