A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुहाना खान की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का बीटीएस वीडियो वायरल, जोर-जोर से हंसती आई नजर

सुहाना खान की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का बीटीएस वीडियो वायरल, जोर-जोर से हंसती आई नजर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना की सोशल मीडया पर काफी फैन फॉलोइंग है। उनके नाम के लिए फैन पेज भी बने हुए हैं।

suhana khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही फेमस हो गई हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी पैन फॉलोइंग है। सुहाना ने एक शॉर्ट फिल्म से डेब्यू किया है। फिल्म के डायरेक्टर ने बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर किया है जिसनें सुहाना जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं।

शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू के डायरेक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैंने अपनी शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू के बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर कर दिया है। आप लोग इसे शेयर करने की गुजारिश कर रहे थे तो अब यह लाइव है।

उन्होंने आगे लिखा- यह वीडियो मेरे दिल के बहुत करीब है अब मैंने शेयर कर दिया है कि हमने द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू कैसे बनाई थी। असली चीज। आपको बता दें सुहाना इस वीडियो में जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं। वह अपनी हंसी रोक ही नहीं पा रही हैं। सुहाना की यह वीडियो वायरल हो गई है।

सुहाना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। स्टोरी में वह दूर से किसी को देखती नजर आ रही हैं।

सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्म एकेडमी में पढ़ाई कर रही हैं। वह पढ़ाई पूरी होने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। सुहाना की दोस्त अनन्या पांडे ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह और सुहाना एक ही स्कूल में थे। हम स्कूल में खूब मस्ती करते थए। वह बहुत अच्छी एक्टर है। साथ ही एक शानदार सिंगर और डांसर भी हैं।

Latest Bollywood News