A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुहाना खान ने रंग की वजह से उन्हें ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

सुहाना खान ने रंग की वजह से उन्हें ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

 सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और साथ ही एक लंबा मैसेज लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब वो 12 साल की थीं तब से उन्हें ये एहसास दिलाया गया कि वो खूबसूरत नहीं हैं। 

सुहाना खान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM SUHANA KHAN सुहाना खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने उन लोगों को आज करारा जवाब दिया है जो रंग को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं। सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और साथ ही एक लंबा मैसेज लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब वो 12 साल की थीं तब से उन्हें ये एहसास दिलाया गया कि वो खूबसूरत नहीं हैं। सुहाना ने कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं जिसमें लोगों ने उन्हें अगली कहा है।

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा है- ''अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है !! यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की / लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गए हैं। यहाँ मेरे बारे में कुछ टिप्पणियां की गई हैं।  जब मैं 12 साल की थी तब से मुझे अडल्ट हो चुके पुरुषों और महिलाओं ने बताया कि मेरी त्वचा की टोन के कारण मैं खूबसूरत नहीं हूं। हम सभी भारतीय हैं, और इसलिए हम ब्राउन हैं। हाँ हम अलग-अलग रंगों में आते हैं, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मेलेनिन से खुद को दूर करने की कितनी कोशिश करते हैं, आप बस नहीं कर सकते । अपने ही लोगों पर नफरत करने का मतलब है कि आप दर्द से असुरक्षित हैं। मुझे खेद है कि अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या यहां तक कि आपके स्वयं के परिवारों ने भी आपको आश्वस्त किया है, कि यदि आप 5 "7 और निष्पक्ष नहीं हैं तो आप सुंदर नहीं हैं। मुझे आशा है कि यह जानकर आपकी मदद होगी कि मेरी हाइट 5" 3, रंग गेहुआं है और मैं इसके बारे में बेहद खुश हूं और आपको भी होना चाहिए।''

देखिए स्क्रीनशॉट्स जो सुहाना खान ने शेयर किए हैं-

Image Source : instagram suhana khanसुहाना खान ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

Image Source : instagram suhana khanसुहाना खान ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

Image Source : instagram suhana khanसुहाना खान ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

Image Source : instagram suhana khan सुहाना खान ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

Latest Bollywood News