A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'संजू' के गाने 'हर मैदान फतह' को लेकर तारीफें बटोर रहे सुखविंद सिंह के लिए ऑस्कर से भी बड़ी है ये चीज

'संजू' के गाने 'हर मैदान फतह' को लेकर तारीफें बटोर रहे सुखविंद सिंह के लिए ऑस्कर से भी बड़ी है ये चीज

अपनी दिलकश आदाज का जादू फैंस पर चलाने वाले सिंगर सुखविंदर सिंह इन दिनों फिल्म 'संजू' के गाने 'हर मैदान फतह' के लिए खूब प्रशंसा बटोर रहे हैं। सुखविंदर का कहना है कि प्रशंसकों का प्यार उनके लिए किसी भी अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से ज्यादा महत्व रखता है।

Sukhwinder Singh- India TV Hindi Sukhwinder Singh

मुंबई: लंबे वक्त से अपनी दिलकश आदाज का जादू फैंस पर चलाने वाले सिंगर सुखविंदर सिंह इन दिनों फिल्म 'संजू' के गाने 'हर मैदान फतह' के लिए खूब प्रशंसा बटोर रहे हैं। सुखविंदर का कहना है कि प्रशंसकों का प्यार उनके लिए किसी भी अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से ज्यादा महत्व रखता है। इस गाने को लेकर सुखविंदर ने कहा, "मेरे प्रबंधक ने मुझे बताया कि हमारी चार ईमेल आईडी पर लगभग 73,000 मेल मिले जिसमें लोगों ने बताया कि किस तरह से 'फतह' गीत ने उनका मनोबल बढ़ाया है। मैं समझता हूं कि इस गीत से मैं सही तार छूने में कमयाब हुआ।"

सुखविंदर ने कहा, "मुझे 'जय हो' के दौरान भी लोगों से इतना प्यार नहीं मिला था। वह एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का गाना था, हमने पुरस्कार जीते लेकिन जिस तरह से लोग 'फतह' की प्रशंसा कर रहे हैं वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।" निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम करने पर सुखविंदर ने कहा, "मैं जब उनसे पहली बार मिला तो मुझे उनकी टीम से मिलकर बहुत खुशी हुई।“

उन्होंने आगे कहा, “राजू ने पहली चीज यह कही कि वह मेरे सबसे बड़े प्रशंसक हैं। गीतकार और संगीतकार ने भी कहा कि उन्होंने मेरी आवाज को ध्यान में रखकर गाना लिखा है, यह सब सुनकर मैं बहुत खुश हुआ।" गौरतलब है कि संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में अभिनेता रणबीर कपूर को उनकी भूमिका में देखा गया है।

Latest Bollywood News