A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिगरेट का कस लेते कैमरे में कैद हुई कपिल शर्मा की वाइफ, हुआ वीडियो वायरल

सिगरेट का कस लेते कैमरे में कैद हुई कपिल शर्मा की वाइफ, हुआ वीडियो वायरल

'द कपिल शर्मा शो’ में लीड रोल निभा रही एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सिगरेट के कस लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर लगता है कि वह शो के सेट का बैक स्टेज है। देखे वीडियो..

sumona chaturvedi- India TV Hindi sumona chaturvedi

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो’ में लीड रोल निभा रही एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सिगरेट के कस लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर लगता है कि वह शो के सेट का बैक स्टेज है। जहां पर ब्रेक के समय सुमोना कस लगाती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो एक छिपे कैमरे से लिया गया है।

ये भी पढ़े- 

मीडिया सूत्रों के अनुसार इस विडियो में सुमोना जो साड़ी पहने हुए हैं। वह साड़ी हाल ही में मराठी फिल्म 'सैराट' की टीम कपिल के शो में कई थी। तब सुमोना ने यह साड़ी पहनी थी। जिसके कारण ये कहा जा सकता है कि यह वीडियो उसी दौरान का है। इस वीडियो में वह शो के स्टाफ के साथ-साथ कपिल से भी बातें करती नजर आ रही हैं।

कपिल का शो छोड़ने की आई थी खबर
कॉमेडी नाइट विद कपिल में सिमोना कपिल की पत्नी का किरदार निभा रही थीं, और इस शो में वो डॉक्टर बने सुनील ग्रोवर की बेटी सरला के किरदार में, जो कपिल के प्यार में हैं। खबर आई थी कि वह जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली है।

ये वीडियो UNCENSORED BOLLYWOOD नामक अकाउंट से शेयर किया गया हैं।

Latest Bollywood News