A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील शेट्टी संग ऐश्वर्या राय की पुरानी फोटो हो रही है viral,जानिए इसके पीछे की कहानी

सुनील शेट्टी संग ऐश्वर्या राय की पुरानी फोटो हो रही है viral,जानिए इसके पीछे की कहानी

सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय सालों पहले एक फिल्म में हीरो हीरोइन बने थे लेकिन फिल्म का क्या हुआ, ये किसी को नहीं पता, जानिए पूरी कहानी।

suniel shetty- India TV Hindi Image Source : TWITTER suniel shetty

पिछले कुछ दिन से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai baccahan  और सुनील शेट्टी Suniel Shetty की एक पुरानी फोटो मीडिया और  सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। फोटो कई साल पुरानी है और किसी फिल्म की शूटिंग का सीन है। इस फोटो में परेश रावल paresh rawal भी दिखाई दे रहे हैं और एक बंदर भी यहां दिख रहा है।

सवाल उठता है कि इतनी पुरानी फोटो अब क्यों वायरल हो रही है। दरअसल ये फोटो सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय की एक पुरानी फिल्म राधे श्याम सीता राम का है, जो किन्हीं कारणों से रिलीज ही नहीं हो पाई। फिल्म की काफी शूटिंग हो चुकी थी लेकिन कुछ वजहों से ये थिएटरों का मुंह नहीं देख पाई। 

सालों बाद फिल्म के निर्देशक अनीज बज्मी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोटो को शेयर कर यादें ताजा की तो सोशल मीडिया में ये फोटो तैरने लगी। साल 2000 में बनी इस फिल्म में ऐश औऱ सुनील हीरो हीरोइन थे। दोनों के ही डबल रोल थे। 

Image Source : googleaish and suniel

अनीस ने अपनी पोस्ट में उन लम्हों को याद करते वक्त लिखा "ये फोटो फिल्म  राधेश्याम सीता राम की शूटिंग के वक्त का है,जो दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से किन्हीं कारणों से रिलीज नहीं हो पाई। ये एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म बनाई थी जिसमें हीरो और हीरोइन दोनों का ही डबल रोल था, मुझे विश्वास है कि अगर ये रिलीज होती तो आप सबको बहुत ही पसंद आती। फ्रेम में एक बंदर भी दिख रहा है, क्या आपको याद है कि ये बंदर आपने पहले किस मूवी में देखा था।"

Image Source : googleaish and suniel

Latest Bollywood News