A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आथिया और के.एल राहुल के रिलेशनशिप की खबरों पर पिता सुनील शेट्टी ने कही ये बात

आथिया और के.एल राहुल के रिलेशनशिप की खबरों पर पिता सुनील शेट्टी ने कही ये बात

आथिया शेट्टी और के एल राहुल के रिलेशनशिप में होने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। बेटी के रिलेशनशिप पर पिता सुनील शेट्टी ने कही ये बात।

suniel shetty on athiya and KL Rahul relationship- India TV Hindi सुनील शेट्टी ने आथिया और के एल राहुल के रिलेशनशिप पर कही ये बात।

आथिया शेट्टी और के एल राहुल के रिलेशनशिप की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों को साथ में पार्टी करते देखा गया है मगर अभी तक किसी ने रिलेशनशिप की खबरों को कंफर्म नहीं किया है। आथिया के पिता सुनील शेट्टी से एक इवेंट में बेटी के रिलेशनशिप बारे में पूछा गया। जिसका उन्होंने कुछ इस तरह जवाब दिया।

सुनील शेट्टी ने इस सवाल से बचने के लिए कहा- मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं। आपको इस बारे में आथिया से पूछना चाहिए। आप आएं और मुझे बताएं कि क्या यह सच है, तो हम इसके बारे में बात करेंगे। आप खुद इस बारे में नहीं जानते हैं तो फिर मुझसे कैसे यह सवाल पूछ सकते हैं।

खबरों के मुताबिक आथिया और के एल राहुल बीते एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने दोस्तों के साथ थाइलैंड में नया साल मनाया था।

कुछ समय पहले के एल राहुल से आथिया के साथ फोन बूथ की एक फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हैलो, देवी प्रसाद। आपको बता दें यह लाइन सुनील शेट्टी की फिल्म 'हेरा फेरी' का डायलॉग है। इस फोटो पर सुनील शेट्टी और आथिया के भाई अहान ने भी कमेंट किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आथिया आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Latest Bollywood News