A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए सुनील ग्रोवर ने की तैयारी, देखिए नए शो में होगा ऐसा लुक

कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए सुनील ग्रोवर ने की तैयारी, देखिए नए शो में होगा ऐसा लुक

सुनील ग्रोवर पिछले दिनों कपिल शर्मा के साथ विवाद के कारण सुर्खियों में बने हुए थे। इस फसाद के बाद उन्होंने कपिल का शो छोड़ दिया और अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए। लेकिन अब सुनील ग्रोवर एक बार फिर से छोटे पर्दे पर अपने नए शो के साथ वापसी...

<p>Sunil Shilpa</p>- India TV Hindi Sunil Shilpa

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और जाने माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पिछले दिनों कपिल शर्मा के साथ विवाद के कारण सुर्खियों में बने हुए थे। इस फसाद के बाद उन्होंने कपिल का शो छोड़ दिया और अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए। लेकिन अब सुनील ग्रोवर एक बार फिर से छोटे पर्दे पर अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं। बता दें कि उनके इस शो का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। उनका साथ देने के लिए इस बार 'बिग बॉस' की विनर शिल्पा शिंदे भी आ रही हैं। 'भाबी जी घर पर हैं' के बाद यह उनका कमबैक शो है। शिल्पा ने ही इसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस तस्वीर में सुनील ग्रोवर एक बार फिर नए अवतार में दिख रहे हैं। वहीं दूसरी ओर शिल्पा लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। शो के इस लुक को पोस्ट करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा, "जिंदगी में न कोई रीप्ले होता है, न थर्ड अंपायर और न ही सेकेंड इनिंग तो खुश रहिए और दूसरों को खुश रहने दीजिए। उम्मीद है कि इस स्ट्रेसफुल लाइफ में आपके चेहरों पर मुस्कान लाने की हमारी छोटी सी कोशिश कामयाब होगी। सुनील के साथ काम करना मजेदार रहा।"

खबरों के मुताबिक सुनील के इस शो में पहले मेहमान भारतीय क्रिकेट स्टार महेन्द्र सिंह धोनी होंगे। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि हाल ही में सुनील ने धोनी के साथ एक प्रोमो शूट किया था, जिसके बाद से ही दर्शकों में उनके इस नए शो को लेकर काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं। गौरतलब है कि हाल ही में कपिल ने भी अपने शो 'द फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ वापसी की है। हालांकि उनके इस शो को फैंस के बीच पसंद नहीं किया जा रहा है। अब देखना है कि क्या सुनील ग्रोवर दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे।

Latest Bollywood News