A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल के शो को टक्कर देने के लिए साथ मिलकर शो ला रहे हैं सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे

कपिल के शो को टक्कर देने के लिए साथ मिलकर शो ला रहे हैं सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे

कपिल शर्मा के शो का प्रोमो भी लॉन्च हो गया है। शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन अपनी फिल्म ‘रेड’ का प्रचार करते नजर आएंगे।

शिल्पा शिंदे, सुनील ग्रोवर- India TV Hindi शिल्पा शिंदे, सुनील ग्रोवर

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी बीमारी और सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस बार शो का नाम होगा ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’। यह शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर ही आएगा। इस शो में कपिल के साथ कौन-कौन होगा इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है, लेकिन इधर बीच एक और खबर आई है जो वाकई चौंकाने वाली है।

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो दोनों साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि सबसे पहले यह तस्वीर कपिल शर्मा की पूर्व क्रिएटिव हेड और गर्लफ्रेंड रह चुकी प्रीति सिमोस के अकाउंट पर देखी गई। जिसके बाद यह अनुमान लगाया जाने लगा कि प्रीति सिमोस सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे को साथ लाकर नया शो लॉन्च करने जा रही हैं। कपिल का शो भी ऑनएयर होने वाला है लगता है प्रीति ने कपिल को टक्कर देने की सोच ली है।

इस बारे में जब प्रीति से पूछा गया तो उन्होंने साफ-साफ हां तो नहीं बोला लेकिन इस बात से इनकार भी नहीं किया। प्रीति ने कहा- अभी ऐसा कुछ हम नहीं सोच रहे हैं, लेकिन अगर यह होता है तो अच्छी बात है। दोनों ही कॉमेडी में माहिर हैं, और काफी लोकप्रिय हैं। ऐसे में वो साथ आते हैं तो दर्शकों को काफी अच्छा लगेगा। अगर ऐसा कुछ होगा तो हम आपको जरूर बताएंगे।

उधर कपिल शर्मा के शो का प्रोमो भी लॉन्च हो गया है। शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन अपनी फिल्म ‘रेड’ का प्रचार करते नजर आएंगे। यह शो कबसे लॉन्च होगा इसकी जानकारी सोनी टीवी ने अभी शेयर नहीं की है।

Latest Bollywood News