A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील ग्रोवर ने सपना चौधरी के साथ उनके गाने 'तेरी अंखिया का यो काजल' पर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

सुनील ग्रोवर ने सपना चौधरी के साथ उनके गाने 'तेरी अंखिया का यो काजल' पर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

सुनील ग्रोवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सपना चौधरी के साथ उन्ही के गाने 'तेरी अंखिया का यो काजल' पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

Sunil Grover and sapna choudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sunil Grover and sapna choudhary

सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) की कॉमेडी किसी को हंसाए बिना नहीं रख सकती है। फिऱ उसके साथ उनका डांस भी देखने को मिल जाए तो उनके फैन्स के लिए सोने पर सुहागा वाली बात हो जाती है। सुनील ग्रोवर की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के गाने 'तेरी अंखियां का यो काजल' पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस गाने पर वह अकेले नहीं बल्कि सपना चौधरी के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से कदम रखने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म भी रिलीज होने वाली है। इस समय सपना अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट के प्रमोशन के लिए सपना चौधरी सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो कानपुर वाले खुरानाज के शो में नजर आने वाली हैं। जिसमें दोनों ने सपना चौधरी के गाने 'तेरी अंखियां का यो काजल' पर जमकर डांस किया है। उनके डांस की यह वीडियो फिल्म की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने शेयर की है।

इसके साथ ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर की है जिसमें शिल्पा शिंदे और श्रीसंत डांस फेस ऑफ करते हुए नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ दिया है और जल्द ही यह बंद भी होने जा रहा है। सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करे।

Also Read:

शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, पहली फोटो आई सामने

Malaika Arora का ड्राइवर कर रहा था प्राइवेट बातें लीक, नौकरी से किया आउट

Latest Bollywood News