A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील ग्रोवर की चमकी किस्मत, सलमान खान की फिल्म में मिला दिलचस्प किरदार

सुनील ग्रोवर की चमकी किस्मत, सलमान खान की फिल्म में मिला दिलचस्प किरदार

सुनील ग्रोवर पिछले कुछ वक्त से कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके झगड़े के बाद से ही जहां एक ओर कपिल की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं, वहीं दूसरी ओर सुनील को एक के बाद एक कई बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं।

Sunil Grover- India TV Hindi Sunil Grover

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पिछले कुछ वक्त से कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके झगड़े के बाद से ही जहां एक ओर कपिल की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं, वहीं दूसरी ओर सुनील को एक के बाद एक कई बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना नया क्रिकेट कॉमेडी शो 'दन दना दन' शुरु किए है, जिसे पहले ही एपिसोड से खूब सराहा जा रहा है। इसके बाद खबर आई कि उन्हें जाने माने फिल्म विशाल भारजद्वाज की फिल्म 'छुरियां' में भी काम करने का मौका मिला।

लेकिन अब सुनील ग्रोवर के चाहने वालों के लिए एक और खबर आ रही है। दरअसल कहा जा रहा है कि उन्हें इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में भी काम करने का ऑफर मिला है। गौरतलब है कि दबंग खान इन दिनों फिल्मकार अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'भारत' को सुर्खियों बटोर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यह जफर के मेगा प्रोजेक्ट्स में से एक है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सुनील को सलमान के दोस्त के किरदार में देखा जाएगा।

ऐसी भी खबरें हैं कि फिल्म में सुनील का किरदार काफी दिलचस्प होगा। गौरतलब है कि उनके अलावा फिल्म में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म से वह एक बार फिर से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं।

Latest Bollywood News