A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल के नए शो के बारे में मिली खास जानकारी, जानिए क्या बोले सुनील ग्रोवर

कपिल के नए शो के बारे में मिली खास जानकारी, जानिए क्या बोले सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। जल्द ही वह अपने शो के साथ दर्शकों के सामने होंगे। लेकिन अब उनके शो से जुड़ी एक खास जानकारी हासिल हुई है। बता दें कि कपिल का यह शो एक कॉमेडी कम टॉक शो है, जिसे लेकर अब...

kapil sharma- India TV Hindi kapil sharma

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। जल्द ही वह अपने शो के साथ दर्शकों के सामने होंगे। लेकिन अब उनके शो से जुड़ी एक खास जानकारी हासिल हुई है। बता दें कि कपिल का यह शो एक कॉमेडी कम टॉक शो है, जिसे लेकर अब खबर आई है कि 'गुत्थी' का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इस नए शो का हिस्सा नहीं होंगे। एक बातचीत के दौरान सुनील ने बिना किसी बनावट के कहा, "नहीं, मैं शो में नहीं हूं और न ही मुझे इसके लिए निमंत्रण मिला है।"

शो में महिला का किरदार निभाने से मिला प्रसिद्धी पर सुनील ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि महिला की वजह से ही हम इस दुनिया में हैं। उन्होंने कहा, "बिना महिला के दुनिया की कल्पना करना असंभव है। मैं विभिन्न तरीकों से महिलाओं से जुड़ा हुआ हूं इसलिए मैं खुद एक महिला बन गया। मैं उनके प्रति अपना बहुत आभार व्यक्त करता हूं, मैंने बतौर महिला ज्यादा प्रसिद्धी हासिल की है।"

हालांकि, सुनील ने अपने भविष्य के कार्यक्रम को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा, उन्होंने कहा कि अंतिम रूप देने के बाद वह खुलासा करेंगे। बता दें कि जबसे इस शो के प्रोमो जारी हुए हैं तभी से दर्शकों में शो के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

Latest Bollywood News