A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान की 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के साथ लॉन्च होगा सुनील ग्रोवर का नया शो!

सलमान की 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के साथ लॉन्च होगा सुनील ग्रोवर का नया शो!

16 मार्च को कपिल शर्मा जब अपनी टीम के साथ मेलबर्न से लौट रहे थे, तो उन्होंने फ्लाइट में सुनिल ग्रोवर के साथ बदसलूकी की। इस बदसलूकी के बाद सुनिल ग्रोवर सेट पर नहीं लौटे तो कपिल शर्मा ने ट्विटर पर उनसे माफी मांगी

kapil sharma and sunil grover- India TV Hindi kapil sharma and sunil grover

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नज़र आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी दिखेंगे। यह फिल्म ईद के समय रिलीज की जाएगी। इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन करने में लगे है। प्रमोशन के लिए सलमान खान ने सोनी टीवी पर एक एपिसोड शूट किया जिसका नाम 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' रखा गया।

इस एपिसोड की शूटिंग शनिवार को की गई थी। इसमें कपिल शर्मा के अलावा 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के सारे कॉमेडियन देखने को मिलेंगे। यह कपिल शर्मा के लिए चौंका देने वाली बात थी। इसमें सुनील ग्रोवर कई महीनों बाद डॉक्टर मशहूर गुलाटी बने और लोगों को हंसाते हुए नज़र आए। यह बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर का एक नया शो आने वाला है। जिसका नाम 'द कॉमेडी फैमिली शो' है। इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और रोशनी चोपड़ा भी दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि 16 मार्च को कपिल शर्मा जब अपनी टीम के साथ मेलबर्न से लौट रहे थे, तो उन्होने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी की थी। इस बदसलूकी के बाद सुनील ग्रोवर सेट पर नहीं लौटे तो कपिल शर्मा ने ट्विटर पर उनसे माफी मांगी, परन्तु सुनील ग्रोवर ने उन्हें माफी देने से इनकार कर दिया। अब सुनील ग्रोवर अपना लाइव शो करने जा रहे है, इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ-साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा, रोशनी चोपड़ा और चन्दन प्रभाकर देखने को मिलेंगे। इस शो का नया पोस्टर पहले ही जारी किया जा चुका है। इस पोस्टर का नाम 'द कॉमेडी फैमिली शो' है जिसमें सुनील ग्रोवर वैसे ही दिखाई दे रहे है जैसे 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में कपिल शर्मा दिखाई देते थे।

 

Latest Bollywood News