A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील ग्रोवर ने लॉकडाउन में लोगों को हंसाने के लिए शेयर किए मजेदार मीम्स

सुनील ग्रोवर ने लॉकडाउन में लोगों को हंसाने के लिए शेयर किए मजेदार मीम्स

एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं। लॉकडाउन में लोगों का मन बहलाने के लिए उन्होंने मजेदार मीम्स शेयर किए हैं।

sunil grover memes- India TV Hindi सुनील ग्रोवर मीम्स

कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है। कुछ लोग इस दौरान अपने घर वापिस चले गए हैं तो कुछ लोग जहां थे वहीं हैं। कोरोना वायरस के चलते लोग परेशान हो रहे हैं। इस दौरान लोगों की टेंशन दूर करने के लिए सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए हैं जो आपकी परेशानी दूर करके आपके चेहरे पर हंसी ले आएंगे।

एक मीम शेयर करते हुए सुनील ने लिखा- हा हा घर पर रहें।  फोटो में वह समझा रहे हैं कि अगर घर से निकलोगे तो पुलिस से आपकी पिटाई भी हो सकती है।

दूसरी फोटो में सुनील ने अपना गुत्थी का लुक शेयर किया। 

इसके अलावा सुनील ने एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वह एकदम नए लुक में नजर आ रहे थे। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-आज अल्मारी से पुरानी मूंछ मिली। जब चिपकाई, एकदम नई सी लगी।

सुनील ग्रोवर अपने स्टाइल में लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं।  उन्होंने लिखा- कोरोना बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा हुआ वायरस है। वो तब तक आपके घर नहीं आएगा जब तक आप उसे लेने खुद बाहर नहीं निकलते हैं। घर पर ही रहें उसे लेने बाहर न जाए। 

Latest Bollywood News