A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुपरस्टार सुदीप और सुनील शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पहलवान' की रिलीज तारीख आई सामने

सुपरस्टार सुदीप और सुनील शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पहलवान' की रिलीज तारीख आई सामने

सुपरस्टार सुदीप और सुनील शेट्टी की मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा फिल्म 'पहलवान' 5 भाषाओं में रिलीज़ होगी, जिसमें हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम शामिल हैं। 

<p> सुदीप और सुनील...- India TV Hindi  सुदीप और सुनील शेट्टी

सुपरस्टार सुदीप और सुनील शेट्टी की  ज़ी स्टूडियोज की आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म पहलवान का हर किसी को रिलीज़ का इंतजार है क्योंकि फिल्म का टीज़र बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। फिल्म भारत भर में 12 सितंबर, 2019 को 2500 स्क्रीन में रिलीज होगी, जो किसी भी कन्नड़ फिल्म के लिए सबसे बड़ी रिलीज होगी।

कृष्णा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत स्वप्ना कृष्णा द्वारा निर्मित, यह एक्शन ड्रामा 5 भाषाओं में रिलीज़ होगी, जिसमें हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम शामिल हैं। एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी का एक बेहतरीन मिश्रण के साथ, पहलवान फिल्म की सार्वभौमिक कहानी है जो गर्व, प्यार और अपने खेल के लिए लड़ता है; यह फिल्म एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन करने वाली फिल्म है ।

Aap Ki Adalat: कहां से आया 'कुली नंबर वन' का किरदार, गोविंदा ने दिया ये जवाब

निर्देशक कृष्णा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "फिल्म में एक सार्वभौमिक विषय है,जो लोगो के दिलो को छू जायेगा । हम फिल्म की रिलीज को लेकर बहुत खुश हैं, खासकर कि यह फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है ”

First Look: बच्चन पांडे बनकर आमिर खान को टक्कर देंगे अक्षय कुमार, देखिए धांसू लुक

 

Latest Bollywood News

Related Video