A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की आलोचना पर सुनील शेट्टी ने इस तरह किया आमिर का बचाव

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की आलोचना पर सुनील शेट्टी ने इस तरह किया आमिर का बचाव

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं को इसकी खराब कहानी और निर्देशन के लिए दर्शकों से कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही हैं।

<p>सुनील शेट्टी</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER सुनील शेट्टी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं का समर्थन किया है। शेट्टी ने कहा कि आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं को इसकी खराब कहानी और निर्देशन के लिए दर्शकों से कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही हैं।

लोगों द्वारा आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों से सजी बड़े बजट की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के लिए काफी नकरात्मक बातें कहे जाने के कारण फिल्म को रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा झटका लगा ।

सुनील शेट्टी ने मीडिया से बातचीत में सभी कोणों से फिल्म को मिल रही कड़ी आलोचनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि फिल्म को आलोचना मिल रही है क्योंकि मेरे ऐसे बहुत से दोस्त हैं, जिन्होंने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' जाकर देखी और उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई।"

उन्होंने कहा, "कभी-कभार हम एक फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें करते हैं और आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है। उन्हें लगता है कि वह मनोरंजन के बारे में सबकुछ जानते हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमें प्रत्येक फिल्म को एक सही रिलीज का मौका देना चाहिए और उसके बाद दर्शकों को अपनी राय देनी चाहिए। हमें इतनी आलोचना नहीं करनी चाहिए कि फिल्म को थियेटर से हटा लिया जाए।

Latest Bollywood News