A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Poster Boys Quick Movie Review: जबरदस्त कॉमेडी के साथ अहम संदेश देती है सनी देओल की फिल्म

Poster Boys Quick Movie Review: जबरदस्त कॉमेडी के साथ अहम संदेश देती है सनी देओल की फिल्म

अभिनेता सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के अभिनय से सजी फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज़’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के बाद से दर्शकों में इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई थी। फिल्म में बेहतरीन कॉमेडी के एक अहम संदेश में भी दर्शकों को दिया...

Poster Boys- India TV Hindi Poster Boys

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में पिछले कुछ वक्त से देसी टच काफी देखने  को मिल रहा है। जहां एक तरफ ऐसी फिल्में कम बजट में बनकर तैयार हो जाती है वहीं इन्हें दर्शकों के बीच खूब सराहा भी जा रहा है। इन फिल्मों में दर्शकों को एक अहम संदेश के साथ खूब हंसी ठहाके वाले संवाद भी मिलते हैं। अब ऐसी ही एक और फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के अभिनय से सजी इस फिल्म में भी एक ऐसे मुद्दे को उठाया गया है जिसके बारे में अक्सर लोग खुलकर बात करने से परहेज करते हैं। दरअसल यह फिल्म नसबंदी जैसे विषय पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक जंगेठी गांव में रहने वाले जगावर चौधरी (सनी देओल), विनय शर्मा (विनय पाठक) और अर्जुन सिंह (श्रेयस तलपड़े) के इर्द गिर्द घूमती है।

तीनों ही अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं, लेकिन इनकी जिंदगी में उस समय भूचाल आ जाता है जब इनकी तस्वीर नसबंदी के लिए एक सरकारी पोस्टर पर छप जाती है। इसकी वजह इनमें से एक की शादी टूट जाती है, तो एक पत्नी उसे छोड़कर चली जाती है। इसके बाद तीनों ठान लेते हैं कि वह इस बात का पता लगाकर ही रहेंगे कि उनकी तस्वीरें इस पोस्टर में कैसे छपी। इसके बाद तीनों कई मजेदार चीजें करते हुए नजर आते हैं। फिल्म की कहानी शुरुआत से ही काफी रोमांचक लगती है। हालांकि इसके दूसरे हाफ में फिल्म संदेश देती हुई नजर आ रही है, लेकिन इसके बावजूद दर्शक हंस हंसकर लोट पोट हो रहे हैं। फिल्म में शुरु से अंत जबरदस्त डायलॉगबाजी देखने को मिलती है, जो दर्शकों को इसके साथ बांधे रखती है। बता दें कि यह मराठी फिल्म का रिमेक हैं। श्रेयस तलपड़े ने अभिनय के साथ इसके निर्देशन का जिम्मा भी बखूबी उठाया है। (Daddy Quick Movie Review: अर्जुन रामपाल की फिल्म देखने से पहले, जरूर पढ़े इसे)

सनी देओल ने एक बार फिर से साबित कर दिया है उनके ढ़ाई किलो के हाथ में अब भी बहुत दम है। फिल्म के बीच में वह झलक भी दिखाते हैं। उनके अभिनय की बात करें तो उन्होंने जगावर चौधरी के किरदार को बेहद शानदार ढंग से पर्दे पर उतारा है। वहीं बॉबी देओल इस फिल्म में 3 साल के लंबे अंतराल के बाद नजर आए हैं। लेकिन इससे उनके अभिनय में कोई कमी नहीं आई और उन्होंने एक अध्यापक की भूमिका को बखूबी निभाया है। वहीं श्रेयस तलपड़े की बात करें तो वह अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए पहले से ही जाने जाते हैं। इस बार उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। कुल मिलाकर कहें तो अगर इस हफ्ते आप हंसने के मूड में हैं तो इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं।

Latest Bollywood News