A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी पाजी ने कल सबको बुलाया है! तैयार रहिए पल पल दिल के पास के नए ट्रेलर के लिए

सनी पाजी ने कल सबको बुलाया है! तैयार रहिए पल पल दिल के पास के नए ट्रेलर के लिए

आज तो बारिश ने धोखा दे दिया...अब सनी पाजी ने कल सबको बुलाया है...करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर अब कल लॉन्च होगा। 

Pal Pal dil ke pass trailer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Pal Pal dil ke pass trailer

सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर कल लॉन्च  होगा। मुंबई में भारी बारिश के चलते फिल्म का ट्रेलर पोस्टपोन हो गया था। लेकिन अब सनी देओल ने ऐलान किया है कि चाहे कुछ भी हो जाए, ट्रेलर कल लॉन्च होकर रहेगा। फिल्म में करण देओल के साथ सहर बांबा अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

आज तो बारिश ने धोखा दे दिया...अब सनी पाजी ने कल सबको बुलाया है...करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर अब कल लॉन्च होगा। 

इस फिल्म को सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। देओल होम प्रोडक्शन के तले यह फिल्म बनी है। फिल्म रिलीज से पहले ही करण देओल काफी सुर्खियों में रहते हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही इसके 2 गाने रिलीज कर दिए गए थे। फिल्म का टीज़र और कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले सनी देओल बेटे और फिल्म की एक्ट्रेस सहर बांबा के साथ प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में सनी देओल फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी रिएलिटी शो में गए थे। जहां उनकी रवीना टंडन के साथ डांस करते हुए वीडियो के दौरान करण देओल का रिएक्शन वायरल हुआ था।

Also Read:

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 100 करोड़ के क्लब में की एंट्री

श्वेता बच्चन नव्या और अगस्त्य को कर रही हैं मिस, शेयर किया पोस्ट

Latest Bollywood News