A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Karenjit Kaur Trailer: अब सनी लियोनी की जिंदगी होगी खुली किताब, बायोपिक में देखिए बचपन से बॉलीवुड का सफर

Karenjit Kaur Trailer: अब सनी लियोनी की जिंदगी होगी खुली किताब, बायोपिक में देखिए बचपन से बॉलीवुड का सफर

सनी लियोनी आज अपने अभिनय के दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान बना चुकी हैं। लेकिन पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड अदाकारा बनने तक का उनका सफर आसान नहीं था। अब की पिछली जिंदगी भी एक खुली किताब की तरह आपके सामने होगी। दरअसल पिछले कुछ वक्त से सनी लियोनी की बायोपिक 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को लेकर चर्चा बनी हुई है।

Sunny- India TV Hindi Sunny

नई दिल्ली: अभिनेत्री सनी लियोनी आज अपने अभिनय के दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान बना चुकी हैं। लेकिन पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड अदाकारा बनने तक का उनका सफर आसान नहीं था। अब की पिछली जिंदगी भी एक खुली किताब की तरह आपके सामने होगी। दरअसल पिछले कुछ वक्त से सनी लियोनी की बायोपिक 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को लेकर चर्चा बनी हुई है। अब उनकी बायोपिक का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इसमें सनी के बचपन से लेकर अब तक की जिंदगी के सफर को दिखाया गया है।

सनी की इस बायोपिक बात का भी खुलासा किया जाएगा कि ऐसा क्या हुआ कि सनी पोर्न इंडस्ट्री में जा पहुंची। बचपन में जब सनी विदेश थी तो उन्हें बॉडी शेम का भी शिकार होना पड़ा था। इस ट्रेलर में सनी का बचपन, उनके पोर्न स्टार बनने का सफर और फिर बॉलीवुड में उनकी एंट्री को पेश किया जा रहा है।

बता दें कि इसे सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर नहीं जी5 ऐप पर रिलीज किया जाएगा। दरअसल यह एक वेब सीरीज के रूप में 16 जुलाई को पेश की जा रही है। फिल्म के ट्रेलर से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग्स का बेबाक हैं।

Latest Bollywood News