A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोन ने दिखाया अपना सिग्नेचर डांस स्टेप, जलेबी, बेलन और रोटी शामिल

सनी लियोन ने दिखाया अपना सिग्नेचर डांस स्टेप, जलेबी, बेलन और रोटी शामिल

सनी ने सोमवार दोपहर को इंस्टाग्राम पर अपने सिग्नेचर डांस मूव्स लिस्ट का खुलासा किया। अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह हर डांस स्टेप के बारे में बता रही हैं।

सनी लियोन- India TV Hindi सनी लियोन ने दिखाया अपना सिग्नेचर डांस स्टेप

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपना सिग्नेचर स्टेप दिखाया, सनी के सिग्नेचर डांस स्टेप में 'चपाती', 'बेलन' और 'जलेबी' शामिल है।  बॉलीवुड स्टार ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा किया जिसमें देसी स्टेप शामिल हैं। सनी ने सोमवार दोपहर को इंस्टाग्राम पर अपने सिग्नेचर डांस मूव्स लिस्ट का खुलासा किया। अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह हर डांस स्टेप के बारे में बता रही हैं। 

अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "मेरे सिग्नेचर डांस मूव्स। क्या आप इसे कर सकते है? मेरे मूव्स को कॉपी कीजिए और हैशटैगलॉक्डअपविदसनी और एटसनीलियोनी पर टैग कीजिए ताकि मैं उन्हें देख सकूं। बेस्ट मूव्स एटलॉक्डअपविदसनी अकाउंट पर शेयर किए जाएंगे। हैशटैगसनीलियोनी।"

सनी के फैन्स ने पोस्ट पर 'मैं आपको प्यार करता हूं' और 'आपको प्यार सनी' जैसे कमेंट किए। कुछ प्रशंसकों ने रेड हार्ट और फायर इमोजी के साथ भी अपनी भावनाएं व्यक्त की।

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News