A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोन पर चढ़ी करीना कपूर की दीवानगी, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

सनी लियोन पर चढ़ी करीना कपूर की दीवानगी, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

इंडस्ट्री में हर सितारा अपनी एक अलग जगह बनाता, जिसे कोई और शायद चाहकर भी नहीं ले सकता। हाल में सनी लियोनी ने भी जताया है कि वह खूबसूरत अदाकारा और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान की बहुत बड़ी फैन है।

kareena kapoor sunny leone- India TV Hindi kareena kapoor sunny leone

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में हर सितारा अपनी एक अलग जगह बनाता, जिसे कोई और शायद चाहकर भी नहीं ले सकता। हालांकि इसके चाहने वालों में सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बहुत से ऐसे सितारे हैं जो एक दूसरे की अदाकारी, अंदाज या सटाइल के दीवाने हो जाते हैं। हाल में अभिनेत्री सनी लियोनी ने भी जताया है कि वह खूबसूरत अदाकारा और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान की बहुत बड़ी फैन है। दरअसल उन्होंने खास अंदाज में करीना के नाम वीडियो समर्पित किया है। वह इस वीडियो में करीना की फिल्म 'जब वी मेट' के संवाद बोलती नजर आ रही हैं।

'मस्तीजादे' की अभिनेत्री सनी ने शॉर्ट वीडियो मेकर एप्लीकेशन हिपस्टार के जरिए करीना को वीडियो समर्पित किया। इस वीडियो में सनी इस फिल्म के अपने पसंदीदा डायलॉग्स बोलती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि वर्ष 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'जब वी मेट' में करीना के साथ अभिनेता शाहिद कपूर भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे।

फिल्म की कहानी आदित्य नाम के एक व्यवसायी के ईदगिर्द घूमती है, जिसे ट्रेन में गीत नामक लड़की मिलती है। फिल्म में गीत का किरदार करीना ने निभाया था। जबकि आदित्य के रोल में शाहिद कपूर नजर आए हैं। गौरतलब है कि सनी पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में देखा गया था। इस फिल्म में वह अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

Latest Bollywood News