A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परफेक्ट क्लिक के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं सनी लियोनी, देखें वीडियो

परफेक्ट क्लिक के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं सनी लियोनी, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से फैंस के बीच काफी मशहूर हैं, उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट की वीडियो को फैंस के बीच में शेयर किया है।

SUNNY LEONE- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNNY LEONE SUNNY LEONE

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री आए दिनों अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं। हाल ही में उन्होंने नाव में बैठकर फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। इस फोटोशूट का एक वीडियो को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सनी लियोन बेहद रिवीलिंग पिंक ड्रेस पहने नाव में बैठी कैमरे की तरफ पोज देती नजर आ रही हैं।

सनी लियोन अच्छी तस्वीरें और अच्छे शॉट लेने के लिए बीच-बीच में काफी मशक्कत कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'अच्छी तस्वीरें लेने के लिए मैं कुछ भी करूंगी'। शेयर किए जाने के कुछ ही घंटों में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है।

देखें वीडियो: 

आपको बता दें कि सनी लियोन इस समय फिल्मों में कम ही नजर आती हैं और एमटीवी के रियलिटी टेलीविजन शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां तक ​​उनकी आने वाली फिल्मों की बात है तो वह जल्द ही साउथ की कुछ फिल्मों में काम करती नजर आएंगी। सनी लियोन होस्ट रणविजय सिंह के साथ स्प्लिट्सविला को होस्ट करती हैं। 

फैन्स के रिएक्शन की बात करें तो सनी लियोन की बोट वाली वीडियो पर फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने जहां सनी लियोन के वीडियो को बेहतरीन बताया तो वहीं दूसरे ने सनी के लुक पर लिखा- 'एक स्टनिंग लुक'।

Latest Bollywood News