A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोनी ने डायपर से बनाया इमरजेंसी मास्क, कहा- घर की इन चीजों का भी कर सकते हैं इस्तेमाल

सनी लियोनी ने डायपर से बनाया इमरजेंसी मास्क, कहा- घर की इन चीजों का भी कर सकते हैं इस्तेमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोरोना वायरस से बचने के लिए घर की चीजों से ही मास्क बना रही हैं। उन्होंने डायपर का इस्तेमाल भी मास्क की तरह किया है।

sunny leone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी लियोनी

कोरोना वायरस के चलते सभी से मास्क लगाने की अपील की जा रही है। सर्जिकल मास्क की कमी होने की वजह से प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से घर में बने मास्क का इस्तेमाल करने की सलाह दी है। सनी लियोनी ने उनकी यह सलाह मानकर घर की चीजों का ही मास्क के रुप में इस्तेमाल कर लिया है। उन्होंने  खुद अपने इमरजेंसी मास्क बनाए हैं।

सनी ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने डायपर सहित कई चीजों का इस्तेमाल किया है। फोटोज शेयर करते हुए सनी ने लिखा- जब आपके पास सिर्फ 30 सेकेंड  हो मास्क बनाने के लिए। लॉकडाउन में आपका तनाव कम करने के लिए मूड अच्छा करने की कोशिश। सुरक्षित रहिए।

सनी लियोनी ने लॉकडाउन में मनोरंजन के लिए एक लाइव चैट शो शुरू किया है। इस शो में सेलिब्रिटीज आते हैं और सनी उनके साथ ढेर सारी मस्ती करती हैं। सनी के इस चैट शो का नाम लॉक्ड अप विद सनी है। इस शो की शुरूआत 2 अप्रैल को हो चुकी है।

आपको बता दें सनी लियोनी इस समय मुंबई में अपने पति और तीनों बच्चों के साथ क्वारेंटाइन कर रही हैं। वह आए दिन अपनी रोजाना की एक्टिविटी के बारे में शेयर करती रहती हैं।

Latest Bollywood News