A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एडल्ट इंडस्ट्री में जाने का फैसला जल्दबाजी में नहीं सोच-समझकर लिया था: सनी लियोनी

एडल्ट इंडस्ट्री में जाने का फैसला जल्दबाजी में नहीं सोच-समझकर लिया था: सनी लियोनी

सनी लियोनी ने बताया कि उन्होंने क्यों एडल्ट इंडस्ट्री में काम किया था और क्यों बाद में उस इंडस्ट्री को छोड़ दिया...

<p>सनी लियोनी</p>- India TV Hindi सनी लियोनी

मुंबई: अरबाज खान के शो पिंच पर तमाम सेलिब्रिटीज के इंटरव्यू दिखाए जाते हैं। इस शो में सभी एक्टर्स सोशल मीडिया ट्रोल्स के बारे में बात करते हैं। पिछले दिनों इस शो में सनी लियोनी भी पहुंची थीं। सनी ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो बात की ही साथ ही ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब दिया।

इस शो में अरबाज सोशल मीडिया पर आए कॉमेंट्स को पढ़ते हैं जो सेलिब्रिटी को किया गया होता है। इस दौरान एक कमेंट में लिखा था कि 'सनी लियोनी ने भांप लिया था कि पॉर्न बैन होने वाला है, इसलिए समझदारी दिखाते हुए समय पर अपना करियर चेंज कर लिया।' इसके जवाब में सनी ने कहा, सही कहा, मैं दूरदर्शी हूं।

सनी लियोनी इस एपिसोड में यह भी बताया कि क्यों उन्होंने एडल्ट स्टार बनने का फैसला किया। सनी ने कहा कि पिछली और वर्तमान की जिंदगी में उन्होंने जो भी फैसले किए हैं उन्हें उस पर गर्व है। वो फैसले उस वक्त उनके लिए बेस्ट थे।

सनी ने पोर्न स्टार बनने का फैसला भी सोच समझकर ही लिया था। सनी ने कहा कि किसी जल्दबाजी में उन्होंने ये फैसला नहीं लिया था। बता दें, सनी लियोनी अपने पिछले करियर को लेकर भी कॉन्फिडेंट रही हैं यही वजह है कि वो आज फिल्म इंडस्ट्री में सिर उठाकर काम कर रही हैं।

 फिलहाल सनी 'कोका कोला' नाम की हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वह भोजपुरी बोलती नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए सनी ने भोजपुरी भी सीखी है।

सनी लियोनी तीन बच्चों की मां हैं। जिसमें से बड़ी बेटी को उन्होंने गोद लिया है।

यहां देखिए पूरा इंटरव्यू-

Also Read:

First look: विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में आएंगे नज़र, मेघना गुलजार करेंगी डायरेक्ट

दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन की एंट्री, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र

एक्ट्रेस-डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में निधन

Latest Bollywood News

Related Video