A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोनी ने बताया k

सनी लियोनी ने बताया k

अभिनेत्री सनी लियोनी के अतीत को लेकर लोग अभी भी उन्हें जज करते हैं, इस बारे में अकसर सनी को कहते देखा और सुना जाता है।

<p>सनी लियोनी </p>- India TV Hindi सनी लियोनी 

नई दिल्ली: अभिनेत्री सनी लियोनी अभी अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के सबसे अच्छे दौर से गुजर रही हैं। उनका कहना है कि उनके दोस्तों की संख्या सीमित है। हिंदी फिल्म उद्योग में अपने सात साल के सफर में सनी ने अपने दम पर खुद को साबित किया। उनके अतीत को लेकर लोग अभी भी उन्हें जज करते हैं, इस बारे में अकसर सनी को कहते देखा और सुना जाता है। 

ईमेल में जब आईएएनएस की तरफ से उनसे यह पूछा गया कि क्या उन्हें अभी भी ऐसा ही महसूस होता है? इस सवाल के जवाब में सनी ने कहा, "अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है। मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही मैं पार्टी करती हूं, इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी सीमित है। मुझे नहीं पता कि पुरानी चीजों को लेकर लोग मेरे लिए अपने मन में वही धारणा रखते हैं या नहीं, लेकिन जो भी हो मैं पहले भी खुश थी और मेरी जिंदगी का यह दौर भी अच्छा है।" 

साल 2011 में सनी ने डेनियल वेबर से शादी की और दोनों के अभी तीन बच्चे हैं। साल 2017 में इस जोड़े ने महाराष्ट्र के लातूर से निशा को गोद लिया और पिछले साल सरोगेसी के जरिए दोनों ने जुड़वां बच्चों नूह और अशर के जन्म की घोषणा की। काम और मातृत्व के बीच तालमेल बैठाना सनी के लिए थोड़ा साबित होता है।

सनी ने कहा, "मैंने कई माता-पिता को तालमेल बिठाते देखा है। हालांकि, यह मेरे लिए थोड़ा कठिन है, क्योंकि हर दिन अलग होता है, लेकिन आप जब एक बार मां-बाप बन जाते हैं, तो आप अपने आप ही कार्यक्रमों की रणनीति बनाना शुरू कर देते हैं।" सनी ने आगे कहा, "अपने बच्चों को देखना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर है।"

38 वर्षीय सनी ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया। आने वाले समय में सनी को हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' के लिए कास्ट किया गया है। इस फिल्म में काम करने के लिए सनी बेहद उत्साहित हैं।

Also Read:

भोपाल सीट पर 1 हफ्ते लेट चुनाव की अपील करके फंसे फरहान अख्तर, यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जन्मदिन पर जानिए 'फैजल' से 'गणेश गायतोंडे' तक का सफर, कहानी सुनकर छलक जाएंगे आंसू

अनिल कपूर ने शादी की सालगिरह पर पत्नी सुनीता के लिए लिखा खास मैसेज

Latest Bollywood News