A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन बातों को सोचकर आज भी सनी लियोनी को आ जाता है रोना

इन बातों को सोचकर आज भी सनी लियोनी को आ जाता है रोना

 सनी लियोनी ने 'बिग बॉस' जैसे टीवी शो और 'जिस्म 2', 'एक पहेली लीला', 'रईस' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया है।

<p> सनी लियोनी</p>- India TV Hindi  सनी लियोनी

मुंबई: वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के अंतिम सीजन की तैयारी में जुटीं अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि वह जब भी अपनी भूली-बिसरी यादों में खो जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को याद करती हैं तब अक्सर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

सनी ने यहां आईएएनएस को बताया, "अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को फिर से याद करना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था और मैं चाहती थी कि उसे एक बुरा सपना मानूं, जिसे जल्द ही भुला दूंगी। जब मेरी मां का देहांत हुआ, उस वक्त मेरे पिता कैंसर से जूझ रहे थे और कुछ वक्त बाद उनका भी देहांत हो गया। मैंने शादी कर ली और मुझे एक भारतीय टीवी शो से आमंत्रण मिल गया..चीजें बहुत जल्दी से हो रही थीं।"

भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री ने कहा, "कुछ हालात दुखदायक हैं, जिन्हें मैं फिर कभी याद नहीं करना चाहती। शूटिंग के दौरान मैं बुरी तरह से टूट गई थी। मुझे इस तरह रोते देख मेरे पति डेनियल वेबर डर गए और असहाय महसूस करने लगे, क्योंकि वह मेरी जिंदगी के उन अध्यायों को ठीक नहीं कर सकते थे। अपने परिजनों को खोना भयावह था।"

उनकी वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' शुक्रवार से जी5 ओटीटी मंच पर स्ट्रीम होगी। सनी ने 'बिग बॉस' जैसे टीवी शो और 'जिस्म 2', 'एक पहेली लीला', 'रईस' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Also Read:

Romeo Akbar Walter (RAW) Movie Review: सस्पेंस-थ्रिलर में चूकती है फिल्म, जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की एक्टिंग ने किया इम्प्रेस

दिल्ली की सड़को में कंगना रनौत खुद को 'गोलगप्पे' खाने ने नहीं रोक पाईं, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस ने दिया प्यारा सा गिफ्ट, देखें तस्वीर

Latest Bollywood News