A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गार्डन में घूमने निकलीं सनी लियोनी, शेयर की ये फोटो

कोरोना वायरस: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गार्डन में घूमने निकलीं सनी लियोनी, शेयर की ये फोटो

सनी लियोनी इस समय विदेश में हैं और लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए वो बाहर घूमने निकलीं।

सनी लियोनी ने शेयर की ये फोटो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SUNNYLEONE सनी लियोनी ने शेयर की ये फोटो

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है। इसे फैलने से रोकने के लिए देशों में लॉकडाउन लागू किया गया। लोगों से घरों में रहने की अपील की गई। हालांकि, अब लोगों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए धीरे-धीरे छूट दी जा रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घर से बाहर घूमने निकलीं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है।

सनी ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक गार्डन में पानी के फव्वारे के पास बैठी हुई हैं। उन्होंने मास्क भी पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गार्डन में ताजी हवा खाने और प्रकृति की सुंदरता देखने आई हूं।' 

बता दें कि सनी लॉकडाउन में ही अपने पति और बच्चों के साथ मुंबई से लॉस एंजिल्स गई थीं। कोरोना वायरस से बच्चों को बचाने के लिए सनी लियोन ने ये फैसला लिया है। सनी ने इंस्टाग्राम पर बच्चों संग तस्वीर शेयर की है जिसमें वो गार्डन की सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनकी बेटी निशा, बेटे नोह और आशेर बैठे हैं। सनी लियोन ने इस तस्वीर के साथ इस खबर को कन्फर्म किया है कि वो विदेश में हैं।

सनी ने लिखा है- दुनिया की सभी मां को मदर्ड डे की बधाई। जब आपके जीवन में बच्चे होते हैं तो आपकी खुद की प्राथमिकताएं पीछे रह जाती हैं। मुझे और डेनियल को ये मौका मिला कि हम अपने बच्चों को वहां लेकर जाए जहां वे कोरोना से सुरक्षित रहे। हमारे घर से दूर लॉस एंजिल्स में हमारा सीक्रेट गार्डन है। मुझे पता है कि मेरी मां भी यही चाहती होंगी। आपको याद करती हूं मां। हैप्पी मदर्स डे।

इससे पहले सनी अपनी बिल्डिंग की सोसाइटी में ही बेटे को ट्रॉली पर घुमाते हुए एक्सरसाइज करती दिखाई दी थीं। अपनी मौजूदा फिगर को बनाए रखने के लिए अभिनेत्री ने वर्कआउट के दौरान अपना दायरा बढ़ाया है। दरअसल अभिनेत्री ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह 10 किलो वजनी शर्ट पहने नजर आ रही हैं। एक नए इंस्टाग्राम वीडियो में वजनी शर्ट को पहन सनी अपने बच्चे को स्ट्रॉलर में डालकर जॉगिंग करती नजर आई।

सनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर है। उन्होंने साल 2011 में डेनियल से शादी की थी। वहीं साल 2017 में दंपति ने अपने पहले बच्चे निशा को महाराष्ट्र के गांव लातूर से गोद लिया था, जबकि साल 2018 में उन्होंने सेरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वां बेटों - नोह और अशर के होने की घोषणा की थी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News